ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा, अंतिम दिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के लिए नो एंट्री फी

Trent Bridges unique gift, no entry fee for England-New Zealand match on the final day
ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा, अंतिम दिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के लिए नो एंट्री फी
क्रिकेट ट्रेंट ब्रिज का अनोखा तोहफा, अंतिम दिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के लिए नो एंट्री फी
हाईलाइट
  • लॉर्डस में पहले टेस्ट के लिए टिकटों की ऊंची कीमतों के कारण कथित तौर पर हजारों दर्शक मैदान पर आने में असमर्थ थे

नॉटिंघम, 14 जून (आईएएनएस)। ट्रेंट ब्रिज ने मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन के लिए नो एंट्री फी कर टेस्ट क्रिकेट की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए एक अनोखा कदम उठाया है। लॉर्डस में पहले टेस्ट के लिए टिकटों की ऊंची कीमतों के कारण कथित तौर पर हजारों दर्शक मैदान पर आने में असमर्थ थे और माइकल वॉन जैसे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों ने इस कदम की निंदा की थी। हालांकि, वह मैच इंग्लैंड ने पांच विकेट से जीता था।

हालांकि सोमवार को स्टेडियम प्रबंधन ने नो एंट्री फी कर दिया, जिसके बाद वॉन ने ट्वीट किया, ट्रेंट ब्रिज ने एक सराहनीय कदम उठाया है, जिससे खेल के लोकप्रियता को बढ़ावा मिलेगा। रोमांचक दूसरे टेस्ट के अंतिम दिन की शुरुआत से एक घंटे पहले ट्रेंट ब्रिज ने एक बयान जारी कर कहा कि स्टेडियम में पूरी क्षमता के साथ दर्शकों का आगमन हो गया है। उन्होंने कहा, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन के लिए नि: शुल्क टिकट के हमारे निर्णय के बाद हम पुष्टि कर सकते हैं कि स्टेडियम में शत प्रतिशत दर्शकों का आगमन हो गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story