स्विएतेक और बेनसिच दूसरे दौर में पहुंचीं

US Open: Swietek and Bencich advance to second round
स्विएतेक और बेनसिच दूसरे दौर में पहुंचीं
यूएस ओपन स्विएतेक और बेनसिच दूसरे दौर में पहुंचीं
हाईलाइट
  • स्विएतेक ने लोएब को एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3
  • 6-4 से हराया

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। सातवीं सीड पोलैंड की इगा स्विएतेक ने अमेरिका की क्वालीफायर जैमी लोएब को हराकर यहां जारी यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली है। स्विएतेक ने लोएब को एक घंटे 14 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-4 से हराया। 2020 फ्रेंच ओपन चैंपियन लगातार तीसरे सीजन में यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंची हैं।

लोएब के करियर का यह दूसरा ग्रैंड स्लैम मुख्य ड्रॉ था। उन्हें 2015 यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ वाइल्डकार्ड मिला था। स्विएतेक ने मुकाबले में 23 विनर्स लगाए और 16 भूलें की जबकि अमेरिकी खिलाड़ी ने 15 विनर्स लगाए और 24 बेजां भूलें की।

स्विएतेक का दूसरे दौर में सामना फ्रांस की फिओना फेरो से होगा जिन्होंने जापान की नाओ हिबिनो को 6-1, 6-4 से हराया। स्विएतेक ने इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में फेरो को हराया था। इस बीच, ओलंपिक चैंपियन बेलिंदा बेनसिच ने ओपनिंग राउंड में नीदरलैंड की अरांतक्सा रुस को 6-4, 6-4 से हराया।

ब्रिटेन की एमा राडुकानु ने स्विटजरलैंड की स्टेफानी वोएगेले को एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में 6-2, 6-3 से हराया। बेनसिच का अगले दौर में सामना इटली की मार्टिना त्रेविसान से होगा जिन्होंने अपने करियर में पहली बार यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ का पहला जीता है। मार्टिना ने यूएस ओपन की पूर्व फाइनलिस्ट कोको वांदेवेघे को 6-1, 7-5 से हराया।

चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा ने भी पहले राउंड में जीत हासिल की और स्लोवेनिया की पोलोना हेरकोग को लगातार सेटों में 6-1, 6-2 से हराया।

आईएएनएस

Created On :   1 Sep 2021 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story