दैनिक भास्कर हिंदी: शर्मनाक: नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों से ISL के दौरान छेड़खानी करते लड़कों का VIDEO वायरल

September 4th, 2018

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग 2017 का आगाज हो चुका है। यहां गुरुवार को चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेला गया मैच लोगों के लिए काफी रोमांचक रहा। इस मैच में चेन्नयन एफसी ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 3-0 से शिकस्त दी। इस मैच से पहले नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम एक बार भी नहीं हारी थी, लेकिन चेन्नई में हुए मैच में मेजबान टीम चेन्नयन एफसी ने इस सीजन के अपने दूसरे मैच में लीग में अपनी जीत दर्ज की। ये मौका वाकई चेन्नईवासियों के लिए काफी गर्व भरा था क्योंकि इसके पहले के चार सीजन में चेन्नयन एफसी एक भी मैच में जीत दर्ज नहीं कर पायी थी।

ये मौका वाकई 'गर्व' का था लेकिन इसे 'शर्मनाक' बनाया चेन्नई के उन मनचलों ने जो मैच के दौरान नॉर्थइस्ट की लड़कियों से छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर किया गया ये शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वायरल

बताया जा रहा है कि ये वीडियो गुरुवार को मैच के दौरान का है जहां चेन्नई के कुछ लड़के नॉर्थइस्ट की लड़कियों को घेर कर खड़े हैं और उनके साथ बदतमीजी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को वहां मैच देखने वाले प्रत्यक्षदर्शी ने अपने फोन में कैद कर लिया। ये वीडियो @TheReal_Khalid नाम के यूट्यूब हैंडल पर शेयर किया गया है, जिसे अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो पर लिखा गया है मेहमानों के साथ क्या इस तरह का व्यवहार करना ठीक है?

इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं, जिनमें ज्यादातर ने चेन्नई के इन युवकों की हरकतों की निंदा की है। इसके साथ ही बहुत से लोगों कहा है कि मैच के दौरान सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए, किसी के भी साथ इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है। 

इस घटना पर नॉर्थइस्ट यूनाइटेड एफसी ऑनर जॉन अबराह्म ने ट्वीट किया और इस घटना को निंदनीय बताया।