ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे विरुष्का, फेडरर से की मुलाकात, शेयर की तस्वीरें

virat kohli and anushka sharma meet roger federer during australian open
ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे विरुष्का, फेडरर से की मुलाकात, शेयर की तस्वीरें
ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे विरुष्का, फेडरर से की मुलाकात, शेयर की तस्वीरें
हाईलाइट
  • विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे।
  • दोनों ने फेडरर के साथ फोटो भी क्लिक करवाई
  • जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • विरुष्का टेनिस के भगवान कहे जाने वाले रोजर फेडरर से मिले।

डिजिटल डेस्क, कैनबरा। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 70 साल बाद उसी की जमीन पर हराकर टेस्ट और वनडे सीरीज जीत ली है। जीत के बाद टीम रिलेक्स करती नजर आई। इसी कड़ी में शनिवार को विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने पहुंचे। इस दौरान विरुष्का टेनिस के भगवान कहे जाने वाले रोजर फेडरर से भी मिले। इन दोनों ने फेडरर के साथ फोटो भी क्लिक करवाई, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है।

 

 

दरअसल कोहली और अनुष्का सर्बिया के नोवाक जोकोविच और शापोलॉव के बीच हुए मैच को देखने पहुंचे थे। इसी बीच वह फेडरर से भी मिले। फेडरर से मिलने के बाद इन दोनों ने सेरेना विलियम्स और यास्त्रेमस्का के बीच हुए मैच को भी एंजॉय किया। विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ऑस्ट्रेलियन ओपन के बेहतरीन दिनों में से एक। ऑस्ट्रेलिया में समर को एक खास नोट पर अंत किया। हमेशा आभारी रहुंगा।"

 

 

अनुष्का ने भी विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "ब्यूटीफुल सनी ब्वॉय के साथ टेनिस का एक ब्यूटीफुल सनी डे।" इनके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बॉलिंग कोच भरत अरुण भी टेनिस को एंजॉय करने पहुंचे थे। शास्त्री ने लिखा, "जीरो प्रेशर में टेनिस देखना शानदार रहा। ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए रोडलेवर एरेना एक बेहतरीन जगह है।"

 

 

बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच मेलबर्न में खेला गया। जहां भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली है। इस सीरीज को जीतकर भारत ने इतिहास रच दिया है। भारत ने टेस्‍ट सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार वनडे सीरीज (द्विपक्षीय) जीती है। इससे पहले भारत ने टेस्ट सीरीज भी 2-1 से जीती थी। वहीं टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही थी।

Created On :   19 Jan 2019 1:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story