दैनिक भास्कर हिंदी: धोनी की बेटी ने कैप्टन कोहली को बनाया बिल्ली, करने लगे- 'म्याऊं-म्याऊं', देखें वीडियो

October 9th, 2017

डिजिटल डेस्क, रांची। हमेशा ग्राउंड पर अपने एग्रेशन के लिए जाने जाने वाल टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली रियल लाइफ में कितने शरारती और मस्तीखोर हैं। एक बार फिर से कैप्टन कोहली इंडियन टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए। कैप्टन कोहली ग्राउंड पर भले ही कितने गुस्से में क्यों न रहते हों, लेकिन जीवा धोनी के सामने उनकी एक न चली। जीवा ने कैप्टन कोहली को बिल्ली बना दिया। इतना ही नहीं जीवा ने कोहली से 'म्याऊं-म्याऊं' भी करवाया। कोहली गए तो जीवा के डराने के इरादे से थे, लेकिन जीवा उनसे डरी नहीं और कोहली को बिल्ली बना दिया। जीवा के साथ मस्ती का ये वीडियो विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसका कारण है, कि इस वीडियो में 'क्यूटनेस ओवरलोडेड' हो गई है। पहले तो जीवा ही इतनी क्यूट हैं और दूसरा जब कोहली बिल्ली बने तो वो भी काफी क्यूट लगे, जिस वजह से क्यूटनेस कुछ ज्यादा ही हो गई।

कोहली ने कहा- जीवा के साथ रहना खुशकिस्मती

कैप्टन विराट कोहली ने धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती का ये वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्टन कोहली ने लिखा, 'जीवा से फिर मिला। इस मासूमियत के साथ रहना खुशकिस्मती है।' इस वीडियो में विराट जीवा के साथ बैठे हुए हैं। घर के बाहर बने गार्डन में जीवा के साथ कैप्टन कोहली ने जीवा से पहले उनके पेट्स के बारे में बातचीत करना चाही। इसके बाद कोहली ने जीवा से पूछा- 'कौन किया?' इस पर जीवा भी उनसे पूछती है, 'कौन किया...कौन किया?' इसके बाद कोहली कहते हैं, 'जीवा ने किया।' तो जीवा कहती है, 'बिल्ली ने किया' और फिर जीवा 'म्याऊं-म्याऊं' करने लगती है। इसके बाद कैप्टन कोहली भी 'म्याऊं-म्याऊं' करने लगे। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब कैप्टन कोहली धोनी की बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी कैप्टन कोहली जीवा के साथ कई बार मस्ती करते दिखें हैं और सोशल मीडिया पर उसकी फोटो या वीडियो भी शेयर कर चुके हैं। 

धोनी के घर डिनर करने गई थी कोहली एंड कंपनी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में 9 विकेट से जीत के बाद टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने फार्म हाउस में एक ग्रांड पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कोहली एंड कंपनी डिनर करने गई थी। कोहली और जीवा का ये वीडियो धोनी के फार्म हाउस का है। गौरतलब है कि दोनों टीम के बीच पहला टी-20 रांची में ही खेला गया, रांची में धोनी का घर भी है। इससे पहले धोनी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया था और उन्हें 'लिट्टी चोखा' की पार्टी थी, जिसके बाद बताया जा रहा था कि कंगारुओं को 'लिट्टी चोखा' इतना पसंद आया कि उन्होंने इसको बनाने की रेसिपी तक पूछ डाली थी।