दैनिक भास्कर हिंदी: एफए कप: ब्रूनो ने कहा, हम पहले सर्वश्रेष्ठ नहीं थे, अब खराब नहीं हैं

July 21st, 2020

हाईलाइट

  • हम पहले सर्वश्रेष्ठ नहीं थे, अब खराब नहीं हैं : ब्रूनो

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मिडफील्डर ब्रूनो फर्नांडेज ने कहा है कि क्लब को धीरे-धीरे लय में लौटने की जरूरत है। युनाइटेड को रविवार को एफए कप के सेमीफाइनल में चेल्सी से 1-3 से हार का सामना करना पड़ा और टीम इंग्लैंड की कप प्रतियोगिता से बाहर हो गई। ब्रूनो ने ट्विटर पर कहा, हम पहले सर्वश्रेष्ठ नहीं थे और अब हम खराब नहीं हैं। परिणाम को लेकर हम वास्तव में दुखी थे और हमने एफए कप जीतने का मौका गंवा दिया। अब प्रीमियर लीग में अपने लक्ष्य के लिए एकजुट होने और लड़ने का समय है।

इससे पहले, एफए कप के सेमीफाइनल में चेल्सी से हारने के बाद युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने टीम से अब आगामी दो बड़े मैचों पर ध्यान देने का अनुरोध किया।सोल्सजाएर ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, यह फुटबालर के जीवन का तरीका है, आपको इस पर फतह हासिल करने की आवश्यकता है। हमने आज कुछ बदलाव किए हैं। नया लेग। हम बुधवार के लिए तैयार रहेंगे।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि वे दो मैच कितने बड़े हैं, वे हमारे लिए बड़े पैमाने पर होने जा रहे हैं और हम इसे लेकर उत्साहित हैं। युनाइटेड की टीम अंतिम चार के साथ चैंपियंस लीग क्वालीफिकेशन की दौड़ में है। अंतिम दिन लिसेस्टर सिटी के साथ होने वाले मैच से पहले उनके एक मैच हैं। ऐसे में टीम के लिए दो ड्रॉ भी काफी होगा। टीम को अब बुधवार को वेस्ट हेम के खिलाफ खेलना है।