टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोचकर हम खुद पर दबाव नहीं डालेंगे: मोईन अली

We wont put pressure on ourselves by thinking about T20 World Cup: Moeen Ali
टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोचकर हम खुद पर दबाव नहीं डालेंगे: मोईन अली
टी-20 वर्ल्ड कप 2022 टी20 वर्ल्ड कप के बारे में सोचकर हम खुद पर दबाव नहीं डालेंगे: मोईन अली
हाईलाइट
  • टी20 वल्र्ड कप के बारे में सोचकर हम खुद पर दबाव नहीं डालेंगे: मोईन अली

डिजिटल डेस्क, कराची। पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान मोईन अली ने संकेत दिया है कि उनकी टीम आगामी विश्व कप के बारे में सोचकर खुद पर दबाव नहीं बनाएगी। साथ ही कहा कि टीम वैश्विक आयोजन में एक समय में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करेगी।मोईन पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड का नेतृत्व कर रहे हैं, जो मंगलवार को यहां नेशनल स्टेडियम में शुरू होगी, क्योंकि नियमित सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर चोटिल हैं।

डेली मेल ने मोईन के हवाले से कहा, यह महत्वपूर्ण है कि हम खुद पर दबाव न डालें और कहें कि हम विश्व कप जीतने जा रहे हैं। हम पिछले दो या तीन वर्षों में बेहतर रहे हैं लेकिन हम कभी-कभी चूक गए हैं, जो कि उम्मीद से परे था।2021 में इंग्लैंड बदकिस्मत रहा, जहां पिछले साल यूएई में हुए टी20 वल्र्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के बावजूद उसे न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।इस साल, नए कप्तान बटलर के नेतृत्व में, इंग्लैंड ने सभी तीन टी20 श्रृंखलाएं गंवा दी हैं और कई प्रमुख खिलाड़ी या तो घायल हो गए हैं या आस्ट्रेलिया में मेगा टूर्ना मेंट से पहले उन्हें आराम दिया गया है। पिछले टी20 विश्व कप के बाद से इंग्लैंड की टी20 टीम में कई बदलाव हुए हैं, जिसमें इयोन मोर्गन ने संन्यास ले लिया, जिसके बाद जेसन रॉय को बाहर कर दिया गया और जॉनी बेयरस्टो को चोट लग गई है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story