हम बस मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे

Well just try to give our best on the field
हम बस मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे
शमिलिया कोनेल हम बस मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे
हाईलाइट
  • हम बस मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे: शमिलिया कोनेल

डिजिटल डेस्क, माउंट माउंगानुई। वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाज शमिलिया कोनेल ने गुरुवार को कहा कि आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में आत्मविश्वास से भरी बांग्लादेश की टीम के खिलाफ शुक्रवार को बे ओवल में होने वाले मैच के लिए उनकी टीम अपना गेम खेलने के लिए उतरेगी। न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ वेस्टइंडीज ने करीबी मैच जीता था।

लेकिन भारत और ऑस्ट्रेलिया की लगातार भारी हार ने सेमीफाइनल के लिए उनकी योग्यता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। सेमीफाइनल के लिए अपने मामले को मजबूत करने के लिए, उन्हें बांग्लादेश की उस टीम से आगे निकलना होगा, जिसने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में अपना पहला मैच नौ रन से जीता था।

कोनेल ने कहा, हम देख सकते हैं कि वे बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। हम बस वहां अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और हम उन्हें कम नहीं आंकेंगे। हम बस वहां जाकर अपना खेल खेलेंगे। उन्होंने पाकिस्तान को हराया और पाकिस्तान उन टीमों में से एक थी जो उन्हें एक चुनौती देना चाह रही थी।वेस्टइंडीज की बे ओवल में वापसी, जिस स्थान पर उन्होंने टूर्नामेंट के पहले मैच में मेजबान न्यूजीलैंड को तीन रनों से हराया था और कोनेल को लगता है कि इसकी यादें स्टेफनी टेलर की अगुवाई वाली टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा, यहां टूर्नामेंट में विश्व कप में हमारी पहली जीत थी, इसलिए हम परिस्थितियों से परिचित हैं और लड़कियां ऊजार्वान महसूस कर रही हैं, क्योंकि हमने यहां अपना पहला मैच जीता था और हम कल ऐसा करने की सोच रहे हैं। हम जानते हैं कि हमने दो मैच गंवाए हैं, लेकिन हमें इसे अपने पीछे रखना होगा। हम बस वहां जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।

वेस्टइंडीज के लिए चार मैचों में पांच विकेट लेने वाली कोनेल का मानना है कि टीम के पास यह देखने का समय नहीं है कि सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अन्य टीमें क्या कर रही हैं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 March 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story