comScore

विंडीज के इंग्लैंड दौरे पर रखेंगे करीबी नजर : मिस्बाह

June 13th, 2020 22:30 IST
 विंडीज के इंग्लैंड दौरे पर रखेंगे करीबी नजर : मिस्बाह

हाईलाइट

  • विंडीज के इंग्लैंड दौरे पर रखेंगे करीबी नजर : मिस्बाह

लाहौर, 13 जून, (आईएएनएस)। पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने कहा है कि वह इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर करीबी नजर रखेंगे। विंडीज दौरे के बाद पाकिस्तान को इंग्लैंड का दौरा करना है।

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत आठ जुलाई से हो रही है और इसी के कारण कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुए क्रिकेट की भी शुरुआत होगी।

मिस्बाह ने कहा कि पाकिस्तान में हर कोई इस सीरीज पर कड़ी निगाह रखेगा क्योंकि वेस्टइंडीज के बाद उन्हें ही इंग्लैंड का दौरा करना है।

मिस्बाह ने वीडियोकॉन्फ्रेंस के जरिए संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है कि पीसीबी दौरे के लिए तभी राजी हुई है जब ईसीबी ने उन्हें इस बात का आश्वासन दे दिया है कि वह खिलाड़ियों की सुरक्षा का ख्याल रखेंगे। जाहिर सी बात है कि हम उससे संतुष्ट होंगे और उम्मीद है कि सब कुछ सुरक्षा के साथ हो।

उन्होंने कहा, हम वेस्टइंडीज दौरे पर करीबी तौर पर नजर रखेंगे कि चीजें किस तरह से होती हैं। प्रशंसकों से लेकर खिलाड़ियों तक हर कोई इस पर नजर रखेगा। मुझे उम्मीद है कि सब कुछ अच्छे से हो सके।

पाकिस्तान को इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। इस दौरे की शुरुआत एक अगस्त से होगी। मिस्बाह को उम्मीद है कि उनकी टीम इस सीरीज में अच्छा करेगी।

कोच ने कहा, बेशक हम मार्च से क्रिकेट से दूर हैं लेकिन हम इस बात को लेकर आश्वास्त हैं कि हम इस दौरे पर अच्छा करेंगे। खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने को लेकर उतावले हैं। इंग्लैंड हमेशा से पाकिस्तान के लिए अच्छी जगह रही है। हमारी वहां कुछ अच्छी यादें हैं।

कमेंट करें
hV6fo