comScore

क्रिकटरों पर फैसले से पहले बीसीसीआई के जवाब की समीक्षा करेंगे : नाडा

June 13th, 2020 18:00 IST
 क्रिकटरों पर फैसले से पहले बीसीसीआई के जवाब की समीक्षा करेंगे : नाडा

हाईलाइट

  • क्रिकटरों पर फैसले से पहले बीसीसीआई के जवाब की समीक्षा करेंगे : नाडा

नई दिल्ली, 13 जून, (आईएएनएस)। राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने व्हेयर अबाउट (सैंपल देने के लिए पता) की जानकारी नहीं देने के कारण कुछ खिलाड़ियों को नोटिस जारी किया जिसमें से पांच क्रिकेटर भी हैं। क्रिकेटरों के इस कदम को गलती मानने से पहले नाडा बीसीसीआई के जवाब की समीक्षा करेगी।

नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल ने शनिवार को आईएएनएस से कहा, उनके जवाब और हमारी समीक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें फैसला लेंगे कि हमें इसे गलती के तौर पर लेना है या नहीं।

इस तरह के मामलों में सुनवाई के कारण दो साल का प्रतिबंध लगाया जाता है। अग्रवाल ने कहा कि इसे गलती तभी माना जाएगा जब नाडा खिलाड़ियों और क्रिकेटरों के संदर्भ में बीसीसीआई की सफाई को देखेगी।

जिन क्रिकेट खिलाडियों को नोटिस भेजा गया है उसमें चेतेश्वर पुजारा, लोकेश राहुल के नाम शामिल हैं।

अग्रवाल ने कहा, कुछ खिलाड़ियों ने सोचा कि लॉकडाउन है तो उन्हें अपने व्हेयरअबाउट्स देने की जरूरत नहीं है। अब हमें कॉम्पटीशन टेस्टिंग दोबारा चालू करनी है और इसके लिए हमें व्हेयरअबाउट्स की जरूरत होगी।

अग्रवाल ने कहा कि इन खिलाड़ियों को ऐसा न करने पर नोटिस भेजा गया था। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई ने जवाब भेज दिया है जिसमें उसने कहा कि फॉर्म को भरने में कुछ पासवर्ड संबंधी मुद्दा था।

उन्होंने कहा, कुछ पासवर्ड को लेकर मुद्द था जिसमें वो सुधार कर रहे हैं।

कमेंट करें
TVJs1