विवाद: युवराज ने चहल से जुड़ी टिप्पणी पर माफी मांगी

Yuvraj apologized for the comment related to Chahal
विवाद: युवराज ने चहल से जुड़ी टिप्पणी पर माफी मांगी
विवाद: युवराज ने चहल से जुड़ी टिप्पणी पर माफी मांगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल में सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान कथित तौर पर जातिवादी टिप्पणी करने के मामले में लोगों के निशाने पर आए पूर्व भारतीय हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह ने यह कहते हुए माफी मांग ली है कि वह रंग, जाति या लिंग के आधार पर किसी तरह के भेदभाव में यकीन नहीं करते हैं।

युवराज ने हाल ही में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर बात की थी। इस दौरान दोनों के बीच युजवेंद्र चहल को लेकर बात हो रही थी तभी युवराज ने कथित तौर पर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवराज जातिवादी टिप्पणी करते हुए सुनाई दे रहे थे। उन्होंने कहा था, ये...लोगों कोई काम नहीं है क्या युजी को. युजी को देखा कैसा वीडियो डाला है। युवराज ने शुक्रवार को कहा कि अगर उनकी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो वह खेद व्यक्त करते हैं।

युवराज ने ट्विटर पर कहा, मैं यह साफ करना चाहता हूं कि मैं रंग, जाति या लिंग के आधार पर किसी तरह के भेदभाव में यकीन नहीं करता हूं। मैंने लोगों की भलाई में अपनी जिंदगी जी है और आगे भी ऐसा ही जीना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, मैं हर व्यक्ति का सम्मान करता हूं। मैं समझता हूं कि मैं अपने दोस्तों से बात कर रहा था और उस समय मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया, जो अनुचित था। फिर भी, एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं कहना चाहता हूं कि अनजाने में अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं पर खेद व्यक्त करता हूं। देश और देश के लोगों से मेरा प्यार हमेशा रहेगा।

ऐसी रिपोर्ट हैं कि युवराज की टिप्पणी के बाद हिसार के हांसी में दलित अधिकार कार्यकर्ता और एडवोकेट रजत कलसन द्वारा युवराज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। ट्विटर यूजर्स ने भी इस वीडियो के वायरल होने के बाद, एक हैशटैग युवराज माफी मांगो चलाया। यह हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

 

Created On :   5 Jun 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story