एशेज से पहले अपने घुटने की चोट के संबंध में स्टोक्स ने कहा, चिंता की बात नहीं

एशेज से पहले अपने घुटने की चोट के संबंध में  स्टोक्स ने कहा, चिंता की बात नहीं
'Nothing to worry about': Stokes plays down injury concerns ahead of Ashes.(photo:ICC)
डिजिटल डेस्क, लॉर्डस। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज से पहले अपने घुटने की चोट के संबंध में कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

शनिवार को शार्ट फाइन लेग पर कर्टिस कैम्फर का कैच लेने के बाद लड़खड़ा गए स्टोक्स ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट के तीसरे दिन वह मैदान पर बने रहे। मैच को इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीत लिया।

हालांकि स्टार ऑलराउंडर ने मैच में गेंदबाजी नहीं की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से दो सप्ताह से भी कम बचे समय में इंग्लैंड के लिए तीसरे दिन के खेल से पहले वार्म-अप में कुछ गेदें फेंकी।

मैच खत्म होने के बाद स्टोक्स ने कहा, भारत (आईपीएल से) से वापस आने के बाद से गेंदबाजी की है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की, उससे मैं वास्तव में खुश था। मैंने लगभग 20 मिनट तक गेंदबाजी की और मैं वास्तव में इससे अच्छी तरह से गुजरा। जाहिर है कि मेरे पास फ्लैट आउट में वापस जाने से पहले काम करने का समय है।

स्टोक्स की घुटने की चोट ने फरवरी में न्यूजीलैंड में ड्रॉ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान गेंद के साथ उनके प्रभाव को सीमित कर दिया। उन्होंने दो मैचों में सिर्फ नौ ओवर फेंके।

उन्हेंअप्रैल की शुरुआत में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए केवल एक ओवर दिया गया, लेकिन आयरलैंड टेस्ट से पहले कहा कि भारत में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत ने उन्हें पूर्ण भूमिका निभाने का सर्वश्रेष्ठ अवसर दिया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 10:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story