पार्टनरशिप हो तो ऐसी : विराट कोहली को शतकीय पारी के बाद आया अनुष्का का वीडियो कॉल

पार्टनरशिप हो तो ऐसी : विराट कोहली को शतकीय पारी के बाद आया अनुष्का का वीडियो कॉल
  • विराट ने खेली शतकीय पारी
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स को 8 विकेट से हराया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए अहम मुकाबले में किंग कोहली का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने मस्ट-विन गेम में शानदार शतकीय पारी खेलकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हैदराबाद के सामने एकतरफा अंदाज में 8 विकटों से जीत दिलाई। टीम अब मुंबई को पीछे छोड़ते हुए प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई। इस धमाकेदार जीत के साथ आरसीबी की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है और अपना अंतिम मुकाबला जीतकर टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करना चाहेगी। लेकिन इस बीच एक स्पेशल मोमेंट मैदान से तब देखने को मिला जब मैच आरसीबी ने अपने नाम कर लिया था।

मैच खत्म होने के बाद अपने पति की इस जीत और शानदार पारी को सेलिब्रेट करने के लिए खुद अनुष्का शर्मा वीडियो कॉल के माध्यम से बीच मैदान पर ही विराट कोहली से जुड़ी। हालांकि इस बात में तो कोई शक नहीं है कि दोनों के बीच कितना प्यार है। क्योंकि विराट कोहली पर जब-जब भी खराब फॉर्म का साया आया है तब तब अनुष्का उनके साथ खड़ी दिखी हैं कई दफा वह मैदान पर भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचती हैं। लेकिन एक नायाब पारी को देखने के लिए आज वह भले ही मैदान पर मौजूद नहीं थी लेकिन मैच के बाद इस वीडियो कॉल ने यह साबित कर दिया कि उन्होंने टेलीविजन पर शायद से ही यह मुकाबला मिस किया होगा।

मुकाबले की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने हेनरिक क्लासेन (104 रन, 51 गेंद) की शानदार शतकीय पारी के दम पर बैंगलोर के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे बैंगलोर की टीम ने कप्तान फाफ डू प्लेसिस (71 रन, 47 गेंद) और विराट कोहली (100 रन, 63 गेंद) की शानदार पारी के दम पर चार गेंदे शेष रहते हुए 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Created On :   18 May 2023 6:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story