जयपुर: एक शख्स ने कार के ऊपर खड़े होकर हवा में नोट उड़ाए

एक शख्स ने कार के ऊपर खड़े होकर हवा में नोट उड़ाए
  • जयपुर की सड़कों का लोकप्रिय वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' की याद दिलाने वाला एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
  • कार के ऊपर खड़े एक युवक ने हवा में जमकर नोट उड़ाए
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। जयपुर की सड़कों का लोकप्रिय वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' की याद दिलाने वाला एक सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कार के ऊपर खड़े एक युवक ने हवा में जमकर नोट उड़ाए।

जहां रील लाइफ में एक्टर अनिल कपूर नोट (नगदी) जलाते नजर आए थे, वहीं रियल लाइफ में युवक लोगों के बीच नोट फेंक रहा था, जिसे लोग खुलेआम लूट रहे थे।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने चेहरे को नकाब से ढके हुए व्यक्ति को एक मॉल के सामने लोगों पर नोट बरसाते हुए देखा गया, जिसे पकड़ने वाले लोगों के कारण ट्रैफिक जाम हो गया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

युवक 20 मिनट तक बीच-बीच में 20 रुपये के नोट हवा में उड़ाता रहा। लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल में भी कैद कर लिया। जीटी मार्केट के पास खुली चौकी पर तैनात किसी भी पुलिसकर्मी ने युवक के बारे में जानकारी लेने की कोशिश नहीं की।

इसके बाद युवक अपनी कार में बैठकर वहां से चला गया। डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव के मुताबिक, जवाहर सर्किल एसएचओ को वीडियो मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। कार नंबर के आधार पर पुलिस युवक के घर पहुंची और उसे शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Oct 2023 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story