उत्तर प्रदेश: राजस्व वसूली के लिए नगर में विद्युत विभाग द्वारा की गई चेकिंग, 15 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए और साढ़े तीन लाख रुपए की हुई वसूली

राजस्व वसूली के लिए नगर में विद्युत विभाग द्वारा की गई चेकिंग, 15 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए और साढ़े तीन लाख रुपए की हुई वसूली

डिजिटल डेस्क, भदोही। राजस्व वसूली के लिए विद्युत विभाग द्वारा मंगलवार को नगर में अभियान चलाया गया। जिसमें 15 उपभोक्ताओं की लाइन काट दी गई। टीम ने साढ़े तीन लाख रुपए की वसूली की। 10 हजार से अधिक बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए हैं।

विद्युत विभाग के अवर अभियंता प्रमोद कुमार चौहान के नेतृत्व में टीम द्वारा नगर के पीरखांपुर, स्टेशन रोड, काजीपुर, बंधवा व सिधवन आदि स्थानों पर अभियान चलाकर राजस्व वसूली के लिए चेकिंग की गई। अवर अभियंता प्रमोद कुमार चौहान ने बताया कि चेकिंग अभियान में 15 उपभोक्ताओं की लाइन काटी गई है। यह वें उपभोक्ता हैं। जिनके ऊपर विभाग के बिल का 10 हजार रुपए से ऊपर बकाया।

अभियान में साढ़े तीन लाख रुपए की वसूली की गई है। उन्होंने बताया कि जहां पर चेकिंग करने पहुंच रहे हैं तो अधिकांश द्वारा कहा जा रहा है कि कुछ समय दीजिए। ताकि उसक बाद बिल का भुगतान कर देंगे। जबकि विभाग द्वारा चेकिंग के दौरान जिनके ऊपर 6 हजार रुपए का बकाया रह रहा है। उनको भुगतान का समय दिया जाता है कि वह अपने बिल का भुगतान कर दें। अन्यथा चेकिंग के दौरान अधिक बिल होने पर कनेक्शन काट दिया जाएगा। लेकिन तब भी लोग भुगतान नहीं करते। उन्होंने कहा कि किसी भी उपभोक्ता के ऊपर 10 हजार से अधिक का बकाया होगा। चेकिंग के दौरान अगर वें बिल का भुगतान नहीं करेंगे तो उनका कनेक्शन काट दिया जाएगा।

Created On :   12 Sep 2023 4:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story