मध्य प्रदेश: सुरखी के मुस्लिम समुदाय के सदस्यों सहित 200 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

मध्य प्रदेश: सुरखी के मुस्लिम समुदाय के सदस्यों सहित 200 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ली भाजपा की सदस्यता
भाजपा में बिना भेदभाव मिलता है सबको मान सम्मान: गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के कार्यालय में सुरखी के मुस्लिम समुदाय के लोगों सहित लगभग 200 कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली। इस अवसर पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सभी लोगों को भाजपा का गमछा पहनाकर स्वागत किया एवं मिठाई खिलाई।


इस अवसर पर मंत्री राजपूत ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है क्योंकि इस पार्टी में बिना भेदभाव सब को मान सम्मान मिलता है यह विकास करने वाली पार्टी है जिसका संकल्प सबका साथ सबका विकास है अपनी जनकल्याणकारी रीती नीतियों के कारण भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन पाई है सभी के सहयोग से सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चारों ओर विकास कार्य हो रहे हैं और यह विकास यात्रा निरंतर चलती रहेगी हर व्यक्ति को जनकल्याणकारी योजनाओं से जोड़कर उन्हें लाभ पहुंचाना हमारा संकल्प है मैं और मेरा पूरा परिवार सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर हैं।


इस अवसर पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अल्पसंख्यक मंडल के असलम ख़ान ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर हम सभी लोग मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के नेतृत्व में भाजपा में हुए हैं क्षेत्र में विकास कार्यों में हम और हमारे सभी साथी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ कदम से कदम मिलाकर अपने क्षेत्र का विकास करने में सहयोग करेंगे।

इस अवसर पर निजाम खान, जावेद खान, नासिर खान, अकरम खान, राजा खान, नन्हे खान, सोहिल खान, रहीम खान, सुलेमान खान, हजरत खान, साहिद खान, साहिर खान, इरफान खान, अनबर खान, दिलावर खान, इसराईल खान, शहीद खान, अंशार खान, हबीब खान, रोशन खान, साकिर खान सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Created On :   17 July 2023 6:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story