मध्य प्रदेश: अजयसिंह तीन दिवसीय दतिया और ग्वालियर प्रवास पर स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे

मध्य प्रदेश: अजयसिंह तीन दिवसीय दतिया और ग्वालियर प्रवास पर स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे

डिजिटल डेस्क, भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह राहुल भैया बुधवार 28 से 30 जून तक दतिया और ग्वालियर के प्रवास पर रहेंगे। वे यहाँ के विभिन्न स्थानों पर स्थानीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, ब्लाक, मंडलम और सेक्टर अध्यक्षों सहित बूथ स्तर तक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत और चर्चा करेंगे। अजयसिंह अभा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद से कांग्रेस के पक्ष में बने जबरदस्त सकारात्मक माहौल के मद्देनजर पार्टी को और मजबूत प्रदान करने के लिए कांग्रेसजनों से चर्चा करेंगे।

अजयसिंह वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों के चलते आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन को लेकर भी वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श करेंगे।

अजयसिंह 28 जून को वन्देभारत एक्सप्रेस से झाँसी पहुँचकर वहां से सुबह दस बजे दतिया पहुंचेंगे, दतिया से 11 बजे रवाना होकर दोपहर 12 बजे भांडेर जायेंगे, यहाँ संस्कृति गार्डन में ब्लाक, मंडलम, सेक्टर के कांग्रेस अध्यक्षों और बीएलए की बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद वे अपरान्ह तीन बजे दतिया स्थित गहोई धर्मशाला में कांग्रेस के ब्लाक मंडलम, सेक्टर अध्यक्ष और बीएलए की बैठक लेंगे। रात्रि में वे ग्वालियर पहुंचेंगे।

अजयसिंह दूसरे दिन 29 जून को 11 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों के ब्लाक प्रमुख, कार्यकर्ताओं, जिला पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं की संयुक्त बैठक लेंगे। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे वे शहर और ग्रामीण जिला कांग्रेस कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक लेंगे, वे तीसरे दिन 30 जून को सुबह 11 बजे दक्षिण ग्वालियर विधानसभा के ब्लाक, मंडलम, सेक्टर अध्यक्षों, जिला कांग्रेस और मोर्चा संगठन के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। उसी दिन रात्रि में भोपाल लौट जायेंगे।

प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए वरिष्ठ अनुभवी नेताओं को ब्लाक, मंडलम, बूथ और सेक्टर के कार्यकर्ताओं से सम्पर्क और संवाद कर जमीनी स्तर पर वस्तुस्थिति का आकलन करने की जिम्मेदारी सौंपी है। इसी कड़ी में अजयसिंह का यह दूसरा दौरा है, इससे पहले भी वे शिवपुरी और ग्वालियर में कांग्रेसजनों के साथ बैठकें कर चुके हैं।

Created On :   27 Jun 2023 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story