मध्य प्रदेश चुनाव: सोनकच्छ में कांग्रेस का चुनावी अभियान शुरू, बच्चों ने किया पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के कार्यालय का उद्घाटन

सोनकच्छ में कांग्रेस का चुनावी अभियान शुरू, बच्चों ने किया पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के कार्यालय का उद्घाटन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोनकच्छ में कांग्रेस की ओर से चुनावी बिगुल बज गया है, कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हजारों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में हुआ। पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ से कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा प्रातः अलग-अलग गांव में शोक संवेदना व्यक्त करने के पश्चात खेड़ापति हनुमान मंदिर पहुंचे तथा वहां दर्शन एवं पूजन कर सोनकच्छ बस स्टैंड से प्रारंभ होने वाले पैदल मार्च में सम्मिलित हुए।

बस स्टैंड से लेकर महात्मा गांधी मार्ग तक हजारों कार्यकर्ताओं सज्जन सिंह वर्मा के साथ कदमताल करते हुए कार्यालय पहुंचे| कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमें देश की एकता और अखंडता के लिए लड़ाई लड़ना होगी आज हमारे कार्यालय का उद्घाटन आज उन बच्चों के हाथों से हो रहा है जिन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए अपनी गुल्लक फोड़कर राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा में सहयोग दिया।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि हमें जनता के लिए काम करना है, सोनकच्छ के विकास में सभी को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना है और साथ ही मध्यप्रदेश में 18 सालों से जारी भ्रष्टाचार को रोकना है। सज्जन सिंह वर्मा ने कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में लगातार जनता से संपर्क बनाने तथा कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए निर्देशित किया।

Created On :   17 Oct 2023 4:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story