मध्य प्रदेश चुनाव 2023: जनसंपर्क में जुट रही जनता , गोविंद सिंह राजपूत को मिल रहा जबरजस्त प्रेम और विश्वास

जनसंपर्क में जुट रही जनता , गोविंद सिंह राजपूत को मिल रहा जबरजस्त प्रेम और विश्वास
युवा वर्ग ही देश का भविष्य और ताकत इनको साथ लेकर बदलूंगा सुरखी का इतिहास : गोविंद सिंह राजपूत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इतनी बड़ी संख्या में सुरखी विधानसभा, क्षेत्र का युवा वर्ग देखकर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है। युवा वर्ग जिसके साथ हो जाता है, वह इतिहास रच देता है। सुरखी में इतिहास बनाने के लिए अब आप मेरा एक काम और करें , जब आप यहां से घर जाएंगे तो अपने माता पिता, दादा, दादी, भाई, बहन और रिश्तेदारों से मेरी ओर से प्रणाम कहना । इससे उस घर के बुजुर्ग माता,पिता भाई बहन का आशीर्वाद मुझे मिलेगा। इस आशीर्वाद से मेरी ताकत और बढ़ जाएगी सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करने की। यह बात सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कही। धुआंधार जनसंपर्क की कड़ी में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने मंगलवार,को ग्राम बहादुरपुर से जनसंपर्क का आगाज़ किया। उन्होंने यहां माताओं, बहनों बुजुर्गो का आशीर्वाद और युवाओं का साथ लेकर भाजपा को वोट देने की अपील की। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र के गांव-गांव में पंहुच बना कर जनता और मतदाताओ से सीधे जुड़ गए हैं।

इसके बाद उन्होंने ग्राम डाबरी, खरीगुमारिया, पिपरियाखास, ऐरनमिर्जापुर, किशनपुर, रूसल्ला, कठोदा और ग्राम लचक्याई में पहुंचकर जनसंपर्क किया। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत को जनसंपर्क में जनता और युवाओं का जबरजस्त प्रेम और विश्वास मिल रहा है। युवाओं की टोलियां उत्साह के साथ लगातार साथ कई किलोमीटर तक पैदल चलकर लोगों का दिल जीत रहे हैं। उक्त गावों में छोटी छोटी सभाओं में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने कहा कि मंत्री बनने के बाद मुझे काम करने के लिए कम समय मिला बावजूद इसके मैने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से 15 महीने में ही समूची सुरखी विधानसभा क्षेत्र के गांव-गांव में विकास कार्य शुरू कराए। क्षेत्र में करोड़ो के विकास कार्य पूर्ण हो गए हैं और कुछ चल रहे हैं। गावों में अब पीने के पानी की समस्या नहीं रही। नल जल योजनाओ से पानी घर घर पहुंच रहा हैl अधिकांश गांव पक्की सड़क के माध्यम से मुख्य सड़क से जुड़ गए हैं। अब लोगो को कच्ची सड़क और गड्ढों से मुक्ति मिल गई है।

विकास में रोड़े अटकाती है कांग्रेस:

कांग्रेस की रुचि विकास कार्यों में नहीं रहती वह तो भाजपा के कार्यकाल में हो रहे कार्यों में अड़ंगे लगाना जानती है और झूठे वादे कर जनता को गुमराह कर सत्ता में आना चाहती है। भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार और हमने सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अनेक मंगल भवन, सामुदायिक भवन, शापिंग कॉम्लेक्स, सरकारी कार्यालय भवन, स्कूल भवन, मंदिरों का जीर्णोद्धार, करवाया है। इसके साथ ही नलजल योजनाओ से अब घर घर पानी पहुंच रहा है। देश सहित सुरखी के किसानों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सम्मान दे रहे हैं। महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना चलाई है।

भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि चुनाव प्रचार में मुझे मिल रहे आशिर्वाद से में आपको दोनों हाथ जोड़ कर नमन करता हूं। मुझे आप पर पूरा विश्वास है कि आने वाली 17 नवंबर को होने वाले मतदान में इसी से तरह आपका आशिर्वाद मुझे मिलेगा। मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी इसलिए आपको अपनी वोट व्यर्थ नहीं जाने देना। इस दौरान गोविंद सिंह रामकुमार पप्पू तिवारी शैलेंद्र श्रीवास्तव जहीर कुरैशी देवेंद्र सिंह विनोद कपूर विनोद ओसवाल, मंडल अध्यक्ष अमित राय, नन्हे भाई पाराशर, छोटेलाल बहादुर सिंह, बलजीत सिंह पटेल मनु आदिवासी रोशन आदिवासी हर्षवर्धन राजा भरत, रति राम अहिरवार,सुदामा रजक सहित अनेक ग्रामवासी, भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Created On :   7 Nov 2023 6:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story