मध्य प्रदेश: महाकाल मंदिर के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया शिवराज ने - सज्जन सिंह वर्मा

मध्य प्रदेश: महाकाल मंदिर के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार किया शिवराज ने - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने उज्जैन के महाकाल मंदिर में बरसात का पानी भर जाने की घटना पर प्रदेश की शिवराज सरकार को आड़े हाथों लिया, सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि धर्म के नाम पर राजनीति का शिकार करने वाले शिवराज और नरेंद्र मोदी ने महाकाल लोक निर्माण को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया। महाकाल मंदिर पुनरुत्थान के लिए कांग्रेस की कमलनाथ सरकार द्वारा स्वीकृत किए गए 300 करोड रुपए से अधिक की योजना को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया। थोड़ी सी आंधी में ही सप्त ऋषि की मूर्तियां गिर गई और मात्र 3 इंच बरसात में ही नंदी घर तक पानी भरा गया, छतों से पानी टपक रहा। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि शिवराज के इस पाप की सजा बाबा महाकाल और बाबा महाकाल के भक्त जरूर देंगे।

चुनाव प्रचार करने सागर आने की बजाए मणिपुर चले जाते मोदी

सज्जन सिंह वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सागर आने को लेकर तंज कसा श्री वर्मा ने कहा कि चुनाव प्रचार करने सागर आने की बजाए मणिपुर जल रहा है, देश और दुनिया में बदनाम हो रहा है। लड़कियों तथा महिलाओं को नग्न घुमाया जा रहा, गैंग रेप हो रहा लेकिन सरकार आंखें मूंदकर बैठी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार करने सागर आने की बजाए मणिपुर चले जाते तो शायद मणिपुर का कल्याण होता।

देश में सबसे बड़ा झूठा नरेन्द्र मोदी है और प्रदेश में शिवराज

सज्जन सिंह वर्मा ने देवास के हाट पिपलिया में किसान रैली में सम्मिलित होकर नरेन्द्र मोदी तथा शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा| उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश के 27 लाख किसानों का हमने कर्ज माफ़ किया लेकिन इन झूठों ने किसान को कर्ज में डुबो दिया| सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि प्रदेश को चार लाख करोड़ के कर्ज में डुबो दिया है शिवराज ने, किसान परेशान हैं उसे फसल के सही दाम नहीं मिल रहे, किसान का पढ़ा लिखा बेरोजगार बेटा भी परेशान है इस महंगाई के दौर में। उन्होंने कहा कि प्रदेश का किसान भाजपा की शिवराज सरकार को कभी माफ़ नहीं करेगा।

बुंदेलखंड में 80% जनता कांग्रेस के समर्थन में, भिंड में भी एकतरफा जीतेंगे

सज्जन सिंह वर्मा ने आगामी चुनावों को लेकर भी बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि भिंड में हम बहुत मजबूत स्थिति में हैं, हमारे नेताओं ने बहुत मेहनत की है। भिंड में हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे। साथ ही बुंदेलखंड में मात्र 20% वोट भाजपा को मिलने कि सम्भावना है, 80% से अधिक वोटों से हम प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेंगे।

Created On :   24 July 2023 7:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story