मध्य प्रदेश: प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थियों ने पदवृद्धि की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थियों ने पदवृद्धि की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन
  • शिक्षक भर्ती 2020 के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने की वर्ग 3 में पदवृद्धि की मांग
  • मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री को अपनी ज्वाइनिंग के संबंध में सौंपा ज्ञापन
  • प्राथमिक शिक्षक अभ्यर्थियों ने बताई समस्या

डिजिटल डेस्क, भोपाल। प्राथमिक शिक्षक उत्तीर्ण 2020 के अभ्यार्थियों द्वारा शनिवार को अलग अलग जिलों में नौकरी के लिये ज्ञापन सौपा। प्राथमिक शिक्षक उत्तीर्ण संघ के संयोजक मंगल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं गोविंद सिंह राजपूत को सागर में वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भोपाल में और जबलपुर में (लोकनिर्माण मंत्री) राकेश सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में प्राथमिक शिक्षक भर्ती 2020 में पदवृद्धि के साथ थर्ड कॉन्सलिंग की मांग की गई। उन्होंने बताया कि सभी ने आश्वस्त किया कि आपकी मांगों का जल्द निराकरण किया जायेगा।

मंगल सिंह ने बताया उनके द्वारा मिले संकेत से राहत की उम्मीद तो जागी है। लेकिन, हमारा सवाल ये है कि सरकार ये और स्पष्ट कर दे कि हमें कब तक न्याय मिलेगा। गौरतलब है कि कहने को तो ये लोग सरकारी नौकरी की दहलीज पर खड़े हैं, लेकिन उनके विषय में एक्शन लेने वाला कोई नहीं है।

सबको को दे चुके हैं ज्ञापन, कोई सुनवाई नहीं हुई

हम लोग पिछले डेढ़ साल से परेशान हैं और जितने भी मंत्री हैं जितने भी विधायक हैं सबको ज्ञापन दे चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तथा विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी हमें जल्द न्याय का आश्वासन दिया था, बावजूद इसके हमारे हाथ खाली ही है। सिंह ने बताया कि यह भर्ती 12 साल में आई थी, तब भी इंतजार में भटक रहे हैं। बेरोजगार होकर दर-दर भटक रहे हैं ठोकरें खा रहे हैं।

Created On :   20 Jan 2024 1:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story