मर्डर: आंध्र की महिला ग्रामीण स्वयंसेवक की चाकू मारकर हत्या

May 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में एक महिला ग्राम स्वयंसेवक की एक व्यक्ति ने बेरहमी से हत्या कर दी, जिसके साथ उसके पूर्व में विवाहेत्तर संबंध थे। जिले के वेमुरु मंडल के चावली गांव में रविवार शाम डी. शारदा (27) की उनके घर के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई। महिला घर की सफाई कर रही थी तभी पद्मा राव नाम के शख्स ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जब उसने भागने की कोशिश की तो उसने उसका पीछा किया और उसकी गर्दन पर वार किया।

जिसके बाद अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर फरार हो गया। पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मां ने पद्मा राव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार, शारदा की शादी इसी गांव के एक व्यक्ति से 2008 में हुई थी और उनके दो बेटे और एक बेटी है। चार साल पहले, उनकी पद्मा राव से दोस्ती हो गई और जल्द ही उनके बीच अंतरंग संबंध बन गए। मृतक की मां ने कहा कि जब शारदा के पति को पद्मा राव के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चला तो उसने उससे मिलना बंद कर दिया था।

उसके व्यवहार में बदलाव से नाराज पद्मा राव ने करीब छह महीने पहले ग्राम सचिवालय के पास उसे थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को चेतावनी देकर छोड़ दिया। हालांकि, पद्मा राव ने संबंध जारी न रखने के लिए महिला से बदला लेना चाहा और इसी के अनुसार रविवार को उसने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।

कल्याणकारी योजनाओं के तहत जनता को विभिन्न लाभों का बेहतर वितरण सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार द्वारा 2019 में ग्राम स्वयंसेवक प्रणाली शुरू की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.