आंध्र प्रदेश: पूर्व ड्राइवर की हत्या के आरोप में आंध्र प्रदेश के एमएलसी गिरफ्तार

May 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश पुलिस ने सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक अनंत उदय भास्कर को उनके पूर्व ड्राइवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। काकीनाडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रवींद्रनाथ बाबू ने सोमवार रात संवाददाताओं को बताया कि 19 मई की देर रात एक बहस के दौरान भास्कर द्वारा धक्का देने के बाद चालक सुब्रह्मण्यम की मौत हो गई थी।

विधान परिषद के सदस्य (एमएलसी) ने बाद में सुब्रह्मण्यम के शरीर पर चोट पहुंचाई ताकि इसे सड़क दुर्घटना में मौत के रूप में पेश किया जा सके। हालांकि, चालक के परिवार ने उसकी बात पर विश्वास करने से इनकार कर दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एसपी ने कहा कि जांच के दौरान मिले सुराग और उनके बयान के आधार पर एमएलसी को गिरफ्तार किया गया है। विधायक को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। सुब्रह्मण्यम ने शादी के समय भास्कर से कर्ज लिया था, इसलिए इस मुद्दे पर उनके बीच बहस हुई थी।

एमएलसी द्वारा पुलिस के सामने दिए गए बयान के अनुसार, सुब्रह्मण्यम नशे की हालत में था और उसने बुरी आदतों को नहीं छोड़ने की बात की। एमएलसी ने सुब्रमण्यम को बताया कि उसकी मां ने उसे ड्राइवर के रूप में वापस नौकरी करने के लिए कहा है। बुरी आदतों को जारी रखने के लिए दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसके बाद चालक नाराज हो गया और एमएलसी से बहस करने लगा।

ड्राइवर द्वारा उससे पूछताछ किए जाने से नाराज एमएलसी ने उसे गर्दन से पकड़कर धक्का दे दिया। सुब्रह्मण्यम नीचे गिर गया और सिर में चोट लग गई। चालक ने पलटी मारने की कोशिश की तो एमएलसी ने उसे फिर धक्का दिया और इस बार चालक के सिर में गंभीर चोट आई। एमएलसी ने पुलिस को बताया कि उसने सुब्रह्मण्यम को पानी पिलाया लेकिन कुछ मिनट बाद ही वह दम तोड़ चुका था।

तब विधायक ने घटना को सड़क दुर्घटना के रूप में पेश करने की सोची। वह शव को कार में डंपिंग यार्ड ले गया, जहां उसने शरीर पर लाठियों से वार कर दिया। एमएलसी बाद में शव को सुब्रमण्यम के घर ले गए और उनके परिवार के सदस्यों को बताया कि एक सड़क दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। शरीर पर चोटों की प्रकृति को देखने के बाद, उन्होंने उसकी बात पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। उनके बीच बहस हुई और एमएलसी बाद में अपनी कार में शव छोड़कर वहां से चला गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.