आंध्र प्रदेश: सिपाही ने की आत्महत्या

May 16th, 2022

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में सोमवार को एक पुलिस कांस्टेबल ने आत्महत्या कर ली। यह घटना श्रीकाकुलम जिले के एचेरला में सशस्त्र रिजर्व पुलिस क्वार्टर में हुई। पुलिस ने कहा कि, एआर कांस्टेबल सुब्बा राव अपने कमरे में फंदे से लटके पाए गए।

पुलिस को आशंका है कि रोल कॉल में शामिल होने के बाद कांस्टेबल ने आत्महत्या की है। इसके बाद पुलिस ने कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कांस्टेबल की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। तीन दिन में पुलिसकर्मी द्वारा आत्महत्या का यह दूसरा मामला है।

काकीनाडा जिले में 14 मई को एक सब-इंस्पेक्टर ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। एम. गोपाल कृष्ण जिले के सरपवरम थाने में ड्यूटी पर थे। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वह अपनी नौकरी से संतुष्ट नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.