• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Five million rupees were given by the Mining Association for helping not only sports but also in the epidemic, Mr. Singh appreciated the collector!

दैनिक भास्कर हिंदी: माईनिंग एशोसिएशन ने दिए पांच लाख रुपए स्पोर्ट्स ही नहीं महामारी में भी मदद के लिए बढाए हाथ, कलेक्टर श्री सिंह ने सराहा!

May 19th, 2021

डिजिटल डेस्क | इन्दौर इंदौर संभाग के धार जिला कलेक्टर आलोक कुमार सिंह को माइनिंग एसोसिएशन द्वारा पांच लाख रु का चेक कोविड के खिलाफ जिला प्रशासन के सहयोग स्वरुप सौपा गया। कलेक्दर श्री सिंह ने कहा कि माईनींग एशोसिएशन ने दिलोजान से काम करके हमारे खिलाडियों के लिए मदद उपलब्ध कराई है।आज इस महामारी में लोगो के लिए आगे बढकर आए है। उन्होंने कहा कि धार जिला माईनिंग एशोसिएशन द्वारा इस पूरे साल में गर्वेमेंट की रायल्टी भी शत प्रतिशत चुकाई। इनके सदस्यों ने धार जिले के खिलाडीयों की भावना को देखते हुए 10 लाख रूपए से अधिक ट्रेक बनाने में खर्च किए।पूरे महीने दिन रात मेहनत करके उस ट्रेक को तैयार किया है ।

जब आपदा की घड़ी आई है तो उस दौरान इनके सदस्यों ने मिल के 5 लाख रूपए का चैक दिया है। कलेक्टर ने धार की जनता की तरफ से माईनिंग आफिसर एमएस खतेड़िया सहित पूरी टीम को बधाई दी । आभार व्यक्त किया कि शासन की रायल्टी चुकाने ,स्पोर्टस के लिए काम करने और महामारी के समय में भी धार जिले की जनता के लिए आगे बढ़कर आए है। माईनिंग एशोसिएशन के राजेश पाटीदार ने कहा कि कलेक्टर श्री सिंह ने जिले में आगे बढ़कर लोगो की जो सेवाऐं की है और कम समय में बडे-बडे कार्य कर दिये है जो प्रदेश लेवल पर नबर वन है। बस उसी भवाना से औत-प्रौत होकर हमने भी सोचा की उस यज्ञ में एक आहूति माइनिंग एसोसिएशन द्वारा भी दी जाए। आवश्यकता पड़ने पर हम हमेशा सेवा करने के लिए तत्पर रहेंगे।

खबरें और भी हैं...