सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या

Girl murdered after gang rape 28-year-old girl under Sohagpur
सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या
शहडोल सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या

डिजिटल डेस्क, शहडोल सोहागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत २८ वर्षीय युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना शनिवार शाम की है। आरोपी की युवती से पुरानी जान-पहचान थी। वह पिकनिक के बहाने युवती को अपनी कार से छीरसागर ले गया था। आरोपी के साथ उसके दो दोस्त भी थे। तीनों ने युवती से दुष्कर्म किया और जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है। 
     पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार पुरानी बस्ती निवासी २८ वर्षीय युवती की शहर के ही एक युवक से जान-पहचान थी। पिछले एक वर्ष से दोनों के बीच दोस्ती थी। वह आर्थिक रूप से भी उसकी मदद करता था। शनिवार को वह अपने दो दोस्तों के साथ युवती को पिकनिक के लिए छीरसागर ले गया था। वहां सभी ने पार्टी की और युवती के साथ दुष्कृत्य किया। इसके बाद उसे जहर देकर मार दिया। मृत अवस्था में रात करीब ८ बजे युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराके तीनों फरार हो गए। 


आज हो सकता है मामले का खुलासा 
मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने पड़ताल शुरू की और रविवार को तीनों संदिग्धो को हिरासत में ले लिया। घटना में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई है। कार से कुछ संदिग्ध सामान व जहर की शीशी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। रविवार दोपहर में शव का चिकित्सकों की टीम से पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में युवती से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। जहर से मौत सामने आया है। शाम को सोहागपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ धारा ३७६, ३०२ भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने अभी आरोपियों केे नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं, क्योंकि युवती के परिजनों के बयान नहीं हो पए हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार को मामले का खुलासा किया जाएगा। 

युवती को रास्ते से हटाने बनाई थी योजना 
पुलिस को पूछताछ में यह भी पता चला है कि मुख्य आरोपी के युवती के साथ करीब एक वर्ष से संबंध थे। फोन पर बातचीत और मैसेज से दोनों के संबंधों का पता आरोपी की पत्नी को भी चल गया था और घर में रोज विवाद होता था। पुलिस को आशंका है कि लड़की को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी ने पहले ही योजना बना ली थी। योजना के तहत ही अपने साथ काम करने वाले युवक और पड़ोसी को तैयार किया। आरोपी साथ में जहर लेकर भी गए थे। छीरसागर में पिकनिक के बहाने युवती को साथ में ले गए। पहले सभी ने पार्टी की। इसके बाद पूरी घटना को अंजाम दिया।

Created On :   21 March 2022 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story