• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • In Uttarakhand, the truck fell into a deep gorge near Totaghati in Uttarakhand, one injured, the search for the driver continues.

उत्तराखंड: उत्तराखंड में तोताघाटी के पास गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक घायल, चालक की तलाश जारी

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • उत्तराखंड में तोताघाटी के पास गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक घायल, चालक की तलाश जारी

 डिजिटल डेस्क, ऋषिकेश। उत्तराखंड में देवप्रयाग-व्यासी के पास तोताघाटी में एक ट्रक करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि चालक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को ऋषिकेश एम्स भेज दिया है। वहीं लापता चालक की तलाश तेज कर दी गई है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ व्यासी से हेड कॉन्स्टेबल सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम मौके के लिए रवाना हुई। एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर घायल को बाहर निकाला और तत्काल हॉस्पिटल भेजा। जबकि चालक की तलाश जारी है।

देवप्रयाग एसएचओ देवराज शर्मा ने बताया कि घायल व्यक्ति को खाई से निकालकर 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है। वाहन चालक का खाई में पता नहीं लग रहा है। फिलहाल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम वाहन चालक की खोजबीन में जुटी हुई है। वहीं घायल का नाम सुनील (27) निवासी पटोड़ी चंबा टिहरी गढ़वाल है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.