• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Public representatives, administration and the public will work together to control the corona in the event of unlocked!

दैनिक भास्कर हिंदी: अनलॉक की स्थिति में कोरोना नियंत्रण के लिए मिलकर काम करेंगे जनप्रतिनिधि, प्रशासन और जनता!

May 31st, 2021

डिजिटल डेस्क | इन्दौर जून महीने की शुरुआत के साथ ही इंदौर शहर एवं जिला एक बार फिर से अनलॉक की ओर बढ़ेगा। ऐसे में कोरोना नियंत्रण एक बड़ी चुनौती रहेगा। इस चुनौती का सामना जनप्रतिनिधि, ज़िले की जनता और प्रशासन मिलकर करेंगे। सभी अपनी ज़िम्मेदारी और कोरोना नियंत्रण के मापदंडों का पालन करेंगे। इस संबंध में विस्तृत निर्णय कल आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में प्राप्त सुझावों के आधार पर किया जाएगा।

आज सायंकाल रेसीडेंसी कोठी में इस संबंध में प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में एक जून के उपरांत शहर की प्रस्तावित स्थिति और परिदृश्यों का आंकलन किया गया। बैठक में सांसद श्री शंकर लालवानी, आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य डॉ. निशांत खरे, संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा, पुलिस महानिरीक्षक श्री हरिनारायण चारी मिश्र, कलेक्टर श्री मनीष सिंह, डीआईजी श्री मनीष कपूरिया, आयुक्त नगर निगम सुश्री प्रतिभा पाल और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री हिमांशु चंद्र भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...