अरूणाचल : दो दिवसीय दौरे पर अरूणाचल गए शाह ने कांग्रेस पर किए करारे हमले

May 22nd, 2022

हाईलाइट

  • कांग्रेल वाले आंखे बंद करके विकास ढूंढ रहे है -शाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दो दिवसीय दौरे पर अरूणाचल प्रदेश गए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन में एक विवि प्रोग्राम में दिए बयान का इशारों ही इशारों में पलटवार कर दिया। गृहमंत्री शाह ने कहा कांग्रेल वाले आंखे बंद करके विकास को खोज रहे है।

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कांग्रेसी मित्र बोलते हैं कि 8 साल हो गए मोदी जी ने क्या किया? ये कांग्रेस वाले आंख बंद करके विकास को ढूंढ रहे हैं। राहुल बाबा आंख खोल दो, इटालियन चश्मा निकाल दो और भारतीय चश्मा पहन लो तो मालूम पड़ेगा कि 8 साल में क्या हुआ है।

उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा आखों खोल दो..इटालियल चश्मा उतार दो और भारतीय चश्मा पहन लो तो मालूम पड़ जाएगा कि इन आठ सालों में मोदी सरकार के नेतृत्व में क्या हुआ है? 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और गृहमंत्री शाह ने आगे  कहा कि इन 8 सालों में पर्यटन बढ़ा, लॉ एंड ऑर्डर से  शांति कायम की, उन्होंने कहा इन कांग्रेस वालों को बता देता हूं कि संरचनात्मक विकास को बढ़ाने के लिए पेमा खांडू और नरेंद्र मोदी की डबल इंजन सरकार ने आठ साल में वो कर दिया जो 50 साल में नहीं हुआ।  

 

खबरें और भी हैं...