सेल्फी लेते समय बाढ़ के पानी में बह गए असम के 2 स्कूली बच्चे

Two school children from Assam were washed away in flood waters while taking selfie
सेल्फी लेते समय बाढ़ के पानी में बह गए असम के 2 स्कूली बच्चे
असम सेल्फी लेते समय बाढ़ के पानी में बह गए असम के 2 स्कूली बच्चे

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के कामरूप ग्रामीण जिले के रंगिया में रविवार को एक दुखद घटना में दो स्कूली बच्चे बाढ़ के पानी में बह गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पानी में डूबी सड़क पर चार लड़के सेल्फी ले रहे थे, जबकि पानी का तेज बहाव उनमें से दो को बहा ले गया। राज्य आपदा प्रतिक्रिया टीम 10वीं कक्षा के दोनों छात्रों, जुमान दास और हिमांगशु दास के रूप में पहचाने गए लापता लड़कों के लिए तलाशी अभियान चला रही है। एक अन्य घटना में, डिब्रूगढ़ जिले के चबुआ इलाके के पास ब्रह्मपुत्र में एक नाव के पलट जाने से कम से कम चार लोग लापता हो गए।

नौ लोगों को लेकर नाव महमोरा से बलिजन की ओर जा रही थी, जबकि पांच लोग तैरने में कामयाब रहे, जबकि चार अन्य लापता हो गए। इनकी पहचान रोहमोरिया बारातिसुक के सुंकू कुर्मी और धामन दास, चबुआ के शंकर यादव और मोहमोरा के किशन यादव के रूप में हुई है।

आशंका जताई जा रही है कि ओवरलोडिंग की वजह से नाव पलट गई।असम में रविवार को बाढ़ से संबंधित घटनाओं के कारण कुल 10 लोग लापता हो गए।कछार जिले में रविवार को भूस्खलन से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बाढ़ से छह लोगों की मौत हो गई।

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अनुसार, पहले से ही राज्य के 33 जिलों के 5,137 गांवों के 42,28,157 निवासी बाढ़ की चपेट में हैं।इस बीच, मौसम विभाग ने राज्य के तीन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जहां अगले 24 घंटों में भारी से बहुत भारी बारिश हो सकती है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Jun 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story