बिहार : महिला ने 4 बच्चो के साथ खाया जहर, सभी की मौत

May 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में एक महिला ने अपने चार बच्चो के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे सभी की मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद लोग भी स्तब्ध हैं। पुलिस के मुताबिक, सुक्की गांव में एक महिला ने आपसी विवाद के बाद खुद तो जहरीला पदार्थ खाया और साथ ही अपने सभी चार बच्चों को भी जहरीला पदार्थ खिला दिया। इस घटना के बाद सभी की मौत हो गई।

पातेपुर के थाना प्रभारी शुभांक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों की पहचान रिंकू देवी (35) और उसके चार बच्चों करण कुमार (10), सीवानी कुमारी (8), सलोनी कुमारी (4) और संध्या (2) के रूप में की गई हैं।

ग्रामीणों के मुताबिक, सुक्की गांव निवासी रंजीत सहनी का अपनी पत्नी रिंकू देवी के साथ अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। बताया जाता है कि गुरुवार की रात भी दोनों में विवाद हुआ था।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया आत्महत्या का कारण प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.