कॉम्बिंग गश्त: पुलिस ने 85 वारंटियों को दबोचा, 178 बदमाशों से की पूछताछ

पुलिस ने 85 वारंटियों को दबोचा, 178 बदमाशों से की पूछताछ
  • 7 अवैध शराब कारोबारियों को दबोचा
  • एक रात में हुई कार्रवाई
  • एसपी के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में धर पकड़

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस लगातार कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीम ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त की थी। गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने एक रात में 85 स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तारी की है। वहीं 178 गुंडे,बदमाशों और जिला बदर अपराधियों की चैकिंग की गई।

एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में पुलिस टीमों ने 09 स्थाई और 76 गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़ा है। इसके अलावा 89 गुंडे, 64 निगरानी बदमाश, 9 जिला बदर और 16 जेल से रिहा आरोपियों की चैकिंग कर पूछताछ की गई। इसके अलावा 46 कबाडिय़ों की चैकिंग की गई है। वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया है। कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने 3 गुम इंसानों की तलाश कर उन्हें परिजनों के हवाले किया है।

7 अवैध शराब कारोबारियों को दबोचा

पुलिस टीमों ने पूरे जिले में अलग-अलग कार्रवाई कर एक रात में 7 अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की है। इस दौरान अवैध शराब बेचने वाले 7 आरोपियों से 35 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

एक रात में हुई कार्रवाई

स्थाई वारंटी- 09

गिरफ्तारी वारंटी- 76

बदमाशों की चैकिंग- 178

आबकारी कार्रवाई- 07

कबाडिय़ों की चैकिंग- 46

Created On :   13 May 2024 5:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story