एप्पल डुअल यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर पर कर रहा काम

Apple working on dual USB-C power adapter
एप्पल डुअल यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर पर कर रहा काम
नई दिल्ली एप्पल डुअल यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर पर कर रहा काम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज एप्पल एक डुअल-पोर्ट यूएसबी-सी वॉल चार्जर पर काम कर रहा है और निकट भविष्य में इसे रिलीज भी कर सकता है, क्योंकि एक विश्लेषक ने दावा किया है कि यह जल्द ही बड़े पैमाने पर उत्पादन में प्रवेश करेगा। एप्पल इंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को एक सपोर्ट डॉक्यूमेंट को संक्षिप्त रूप से पोस्ट किया गया था और फिर एप्पल की वेबसाइट से हटा दिया गया।

जबकि लीक ने यह संकेत नहीं दिया कि यह कब लॉन्च होगा। अभी भी इस पर काम जारी है शनिवार के एक ट्वीट में टीएफ सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कूओ ने कहा कि उनके आइटम का कंपोनेंट जल्द होगा। जबकि उत्पादन में प्रवेश करने वाली वस्तु किसी उत्पाद के लिए एक सकारात्मक संकेत है। यह कब लॉन्च होगा, यह अभी तय नहीं है। लेकिन यह कुछ महीनों के भीतर सामने आ सकता है।

कुओ ने एडॉप्टर की संभावनाओं पर उत्साहित होते हुए कहा कि 2022 में इसके शिपमेंट का अनुमान 20 से 30 लाख के बीच है। माना जा रहा है कि एप्पल कुछ समय से जीएन चार्जर पर काम कर रहा है। जीएन (गैलियम नाइट्राइड) पावर एडेप्टर आमतौर पर सिलिकॉन-आधारित संस्करणों की तुलना में छोटे और अधिक शक्ति-कुशल होते हैं, हालांकि यह अज्ञात है कि लीक चार्जर एक जीनएन मॉडल है या नहीं।

आईएएनएस

Created On :   10 April 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story