रिपोर्ट: एप्पल के रग्ड वॉच प्रो मॉडल में होगा अपग्रेडेड टाइटेनियम डिजाइन

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • एप्पल के रग्ड वॉच प्रो मॉडल में होगा अपग्रेडेड टाइटेनियम डिजाइन

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल की अगली पीढ़ी की वॉच में एक रग्ड प्रो मॉडल शामिल होने की संभावना है और यह इसे अतिरिक्त रग्ड बनाने के लिए टाइटेनियम के अधिक ड्यूरेबल फॉर्मूलेशन के साथ एक बिल्कुल नए डिजाइन के साथ आएगा। ब्लूमबर्ग के लिए अपने पावर ऑन न्यूजलेटर में मार्क गुरमन की रिपोर्ट के मुताबिक, नया हाई-एंड मॉडल काफी बड़ा हो सकता है कि यह केवल एक खास वर्ग के ग्राहकों को ही पसंद आ सकता है।

वॉच प्रो मॉडल का स्क्रीन वर्तमान एप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल की तुलना में 7 प्रतिशत बड़ा होगा, जिसमें एक फ्रेश लुक होगा। पहली बार कंपनी ने 2018 के बाद से एक नया एप्पल वॉच डिजाइन पेश किया है। वह डिजाइन कथित तौर पर वर्तमान शेप सर्कुलर नहीं बल्कि रेक्टेंगुलर शेप में होगा।

डिजाइन में फ्लैट साइड्स नहीं होगा और इसे अतिरिक्त कठोर बनाने के लिए टाइटेनियम के अधिक टिकाऊ फॉर्मूलेशन का उपयोग किया जाएगा। वॉच में बड़ी बैटरी और रग्ड मेटल केसिंग के साथ आने की उम्मीद है। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन करीब 410 पिक्सल गुणा 502 पिक्सल होगा।

गुरमन ने अनुमान लगाया कि बड़ी स्क्रीन का उपयोग अधिक फिटनेस मेट्रिक्स की जानकारी देने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सट्रीम स्पोर्ट्स वॉच में एल्युमीनियम की तुलना में अधिक मजबूत मेटल का उपयोग किया जाएगा और इसमें अधिक शेटर-रेसिस्टेंट स्क्रीन होगी।

यह भी उम्मीद की जा रही है कि लंबे समय तक कसरत के समय के साथ-साथ बेहतर ट्रैकिंग मेट्रिक्स को समायोजित करने के लिए वॉच में एक बड़ी बैटरी होगी। एप्पल वॉच के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स वर्जन की कीमत स्टैंडर्ड स्टेनलेस स्टील एप्पल वॉच से अधिक होने की उम्मीद है, जिसकी कीमत वर्तमान में 699 डॉलर है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.