स्ट्रीमिंग सेवाएं बुरा सपना हैं

Elon Musk says Streaming services a nightmare
स्ट्रीमिंग सेवाएं बुरा सपना हैं
एलन मस्क स्ट्रीमिंग सेवाएं बुरा सपना हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को ट्विटर पर अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ पाइरेट बे की तुलना करते हुए एक मजेदार मीम साझा किया।

मस्क ने प्रसिद्ध डिस्ट्रेक्टिड ब्वॉयफ्रैंड मीम को यह दिखाने के लिए साझा किया कि दर्शक नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी प्लस हॉटस्टार, एचबीओ मैक्स और पैरामाउंट प्लस जैसे अन्य महंगे ओटीटी प्लेटफार्मों पर पाइरेट बे साइट को कैसे पसंद करते हैं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, मनोरंजन एक उपयोगकर्ता नाम/ पासवर्ड/ 2एफए बुरा सपना बनता जा रहा है।

पाइरेट बे सबसे प्रसिद्ध टोरेंट साइटों में से एक है जो यूजर्स को मूवी, गाने, टीवी शो, किताबें और बहुत कुछ पायरेटेड कंटेंट प्रदान करती है।

अधिकांश स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के विपरीत, पाइरेट बे को केवल मूवी स्ट्रीम या डाउनलोड करने में सक्षम होने के लिए इतने सारे चरणों की आवश्यकता नहीं होती है।

इस बीच, मस्क ने हाल ही में एक ट्वीट को हटा दिया, जिसमें कोविड वैक्सीन जनादेश का विरोध करने वाले ट्रक ड्राइवरों पर कनाडा की कार्रवाई के बीच जस्टिन टड्रो की तुलना हिटलर से की गई थी।

आपातकालीन अधिनियम लागू करने के लिए टड्रो की आलोचना की गई है, जो अधिकारियों को तीन सप्ताह के लिए राजधानी ओटावा में यातायात को बाधित करने वाले विरोध शिविरों को खाली करने का अधिकार देता है।

टेस्ला के सीईओ ट्रेड पब्लिकेशन कॉइनडेस्क के एक ट्विटर पोस्ट का जवाब दे रहे थे, जिसमें बताया गया था कि कनाडा सरकार क्रिप्टो लेनदेन पर नकेल कस रही है, जिसका उद्देश्य ट्रक ड्राइवरों को वैक्सीन जनादेश का विरोध करने में मदद करना था।

(आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story