जब तक सीईओ बॉट नंबर साबित नहीं करते, तब तक ट्विटर डील आगे नहीं बढ़ सकती

Elon Musk says Twitter deal cant go ahead until CEOs prove bot numbers
जब तक सीईओ बॉट नंबर साबित नहीं करते, तब तक ट्विटर डील आगे नहीं बढ़ सकती
एलन मस्क जब तक सीईओ बॉट नंबर साबित नहीं करते, तब तक ट्विटर डील आगे नहीं बढ़ सकती

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक अरबपति एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि 44 बिलियन डॉलर का ट्विटर सौदा तब तक आगे नहीं बढ़ सकता जब तक कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के सीईओ पराग अग्रवाल बॉट नंबर (फर्जी या स्पैम खातों की संख्या) साबित नहीं कर देते।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, मस्क ने उल्लेख किया कि सीईओ ने सार्वजनिक रूप से 5 प्रतिशत से कम बॉट्स का प्रमाण दिखाने से इनकार कर दिया।

मस्क ने लिखा, 20 फीसदी फर्जी/स्पैम अकाउंट, जबकि ट्विटर के दावों का 4 गुना अधिक हो सकता है। मेरा ऑफर ट्विटर की एसईसी फाइलिंग के सटीक होने पर आधारित था।

उन्होंने कहा, कल, ट्विटर के सीईओ ने सार्वजनिक रूप से 5 प्रतिशत से कम का सबूत दिखाने से इनकार कर दिया। यह सौदा तब तक आगे नहीं बढ़ सकता जब तक वह इसे साबित नहीं कर देते।

मस्क ने मियामी में एक सम्मेलन में कहा कि ट्विटर के पास अपनी फाइलिंग में जो खुलासा हुआ है, उससे कम से कम चार गुना अधिक फर्जी खाते हो सकते हैं।

सोमवार को मस्क ने अग्रवाल पर हमला बोला था, जब ट्विटर के सीईओ ने इस बारे में विस्तार से बताया कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म स्पैम और फर्जी खातों से कैसे लड़ रहा है।

टेस्ला के सीईओ ने अपने ट्विटर थ्रेड पर अग्रवाल को पाइल ऑफ पू का चित्रण करते हुए एक इमोजी भी शेयर किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story