रिपोर्ट: गैलेक्सी एस22 एक्सीनॉस वेरिएंट कुछ क्षेत्रों में हो सकता है लॉन्च

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग आगामी गैलेक्सी एस 22 सीरीज को दो एसओसी वेरिएंट एक्सीनॉस 2200 और स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 में उपलब्ध कराएगी। अब एक नई रिपोर्ट में एक सूची सामने आई है जिसमें बताया गया है कि कौन सा क्षेत्र किस एस22 सीरीज वेरिएंट की उम्मीद कर सकता है।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, टिपस्टर दोह्युन किम के अनुसार, एक्सीनॉस वेरिएंट को मुख्य रूप से यूरोपीय बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा।

स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 वेरिएंट पूर्वी एशिया, दक्षिण पूर्व एशिया (भारत, वियतनाम, इंडोनेशिया, थाईलैंड, आदि) और ओशिनिया (ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड) के साथ उत्तर और दक्षिण अमेरिका में उपलब्ध होगा। अफ्रीका के साथ पश्चिम एशिया और मध्य पूर्व को राष्ट्र-दर-राष्ट्र आधार पर एक्सीनॉस और स्नैपड्रैगन वेरिएंट का मिश्रण मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस22 की शुरूआती कीमत 899 डॉलर हो सकती है, जो कि अपने पूर्ववर्ती की तुलना में लगभग 100 डॉलर अधिक है।स्मार्टफोन के लिए कई महत्वपूर्ण पुर्जो की कीमतों में 30-40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, जबकि पॉवर मैनेजमेंट चिप्स और इमेज सेंसर चिप्स के लिए मूल्य निर्धारण में 10-15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

सैमसंग को लगभग 14 मिलियन सैमसंग गैलेक्सी एस22 यूनिट बेचने की उम्मीद है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस22 प्लस और गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा के क्रमश: 8 मिलियन और 11 मिलियन अंक तक पहुंचने की उम्मीद है। आगामी गैलेक्सी एस22 सीरीज का भारतीय वेरिएंट इस क्षेत्र में पहली बार स्नैपड्रैगन एसओसी के पक्ष में अगली जेनरेशन के एक्सीनॉस को छोड़ देगा।

आईएएनएस