नए केयर सर्विस सिस्टम के साथ टेक उद्योग में एक बेंचमार्क स्थापित करेगा

Realme will set a benchmark in the tech industry with the new Care Service System
नए केयर सर्विस सिस्टम के साथ टेक उद्योग में एक बेंचमार्क स्थापित करेगा
रियलमी नए केयर सर्विस सिस्टम के साथ टेक उद्योग में एक बेंचमार्क स्थापित करेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक सफल व्यवसाय के लिए ग्राहकों की संतुष्टि प्रमुख चालक है। आप अपने उपभोक्ता को कैसे खुश कर सकते हैं? स्वाभाविक रूप से, आपको एक ऐसा प्रोडक्ट देना होगा जो उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरे या उनसे बढ़कर हो। लेकिन क्या ऐसा हो सकता है?

एक उत्कृष्ट प्रोडक्ट बनाना एक बात है। आपके द्वारा प्रोडक्टस को बेचने के बाद, अपने ग्राहकों की किसी भी तरह से मदद करना और ग्राहक के प्रश्नों और चिंताओं को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करना आवश्यक है। बिक्री के बाद की सेवाओं से ग्राहकों की संतुष्टि और प्रतिधारण बहुत प्रभावित होते हैं। उपभोक्ता-केंद्रित ब्रांड होने के नाते रियलमी ग्राहकों के अनुभव को गंभीरता से लेता है और इसने आफ्टर-सेल्स सर्विस सेंटर की एक मजबूत श्रृंखला बनाई है।

इस साल अक्टूबर में, रियलमी ने अपने यूजर्स के लिए सहज और सिम्पलीफाइड एंड-टू-एंड ग्राहक सहायता के लिए रियलमी केयर सर्विस सिस्टम लॉन्च किया। यह लॉन्च ब्रांड के विकास के दूसरे चरण में ग्राहक अनुभव के लिए अपेक्षाओं से अधिक जोर देने पर जोर देता है।

रियलमी हमेशा उच्च-गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित रहा है, जो ग्राहक सेवा के अनुभव को बेहतर बनाएगी और रियलमी केयर के साथ इसने अपनी ग्राहक सेवा प्रणाली में सुधार किया है, जो अपने उपयोगकर्ताओं के प्रति रियलमी की मजबूत प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। डिजिटल तकनीक की सहायता से, रियलमी सर्विस क्वालिटी की आधारशिला और निरंतरता, सुविधा और देखभाल के प्रमुख मूल्यों के साथ एक व्यापक सेवा प्रदान करना सुनिश्चित करेगा।

डबल सेंटर्स, डबल लाइन्स, डबल गारंटी और एक डिजिटल ग्राहक सेवा प्लेटफॉर्म के 4डी अपग्रेड के कारण उपयोगकर्ता अब अधिक बुद्धिमान, कुशल, सुविधाजनक और व्यक्तिगत सेवा प्रणाली के साथ एक अतिरिक्त अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

डबल सेंटर, 4डी अपग्रेड का एक हिस्सा तेज और अधिक कुशल रखरखाव का प्रतीक है और यह दोहरे केंद्रों द्वारा संभव होगा जिसमें एक तकनीकी सहायता केंद्र और एक सेवा केंद्र शामिल है। डबल लाइन अत्याधुनिक ऑफलाइन और ऑनलाइन सेवाएं हैं जो उपयोगकर्ता के अनुभव को और भी बेहतर बनाएंगी। ग्राहक अब सुबह 9 बजे से रात 9 बजे के बीच सोशल मीडिया, ईमेल, वॉयस, व्हाट्सएप और वेब चैट के माध्यम से रियलमी कस्टमर सर्विस से संपर्क कर सकते हैं।

तमिल, तेलुगु, बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, पंजाबी और हिंदी सहित कुल नौ क्षेत्रीय भाषाएं अब वॉयस सेवा द्वारा समर्थित हैं। रियलमी केयर प्लस की पेशकश के साथ, डबल गारंटी उपयोगकर्ता सेवाओं की एकरूपता और अनुकूलन का वादा करती है।

डिजिटल ग्राहक सेवा प्लेटफॉर्म बुद्धिमान और एकीकृत ग्राहक सेवा, सिस्टम एसएमएस नोटिफिकेशन और सर्विस प्रोसेस के लिए लाइव ट्रैकिंग और स्पेयर पार्ट्स की कीमतों, सॉफ्टवेयर अपग्रेड, नॉलेज बेस, पिक-अप सेवा / टीवी ऑन-डोर जैसे कई स्वयं-सेवा विकल्पों के साथ सेवा दक्षता में वृद्धि करते हैं।

रियलमी केयर सर्विस सिस्टम के अलावा, इसने रियलमी केयर प्लस पेश किया है, जिसकी कीमत 489 रुपये से शुरू होती है। विशेषाधिकार प्राप्त योजना के साथ, ग्राहक विभिन्न पैकेजों में से चुन सकते हैं जिसमें विस्तारित 1-वर्ष की वारंटी, 1-वर्ष की स्क्रीन सुरक्षा और 1-वर्ष की एक्सिडेंटल और लिक्वि ड प्रोटेक्शन शामिल है।

रियलमी केयर प्लस के सब्सक्राइबर्स के पास कंपनी के विश्वसनीय विशेषज्ञों तक पहुंच होगी, दावा करने की आसान प्रक्रिया होगी और एक अधिकृत सर्विस सेंटर होगा जो डिवाइस के प्रामाणिक पुर्जो का उपयोग करता है। रियलमी केयर प्लस रियलमी डॉट कॉम सहित ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से वर्तमान उपयोगकर्ताओं और नए उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए सुलभ है।

मजबूत सर्विस सेंटर नेटवर्क के कारण, देश में रियलमी के 70 मिलियन से अधिक उपभोक्ता अब देश भर में 1000 से अधिक सर्विस सेंटरों के साथ-साथ सोशल मीडिया और व्हाट्सएप सहित ऑनलाइन और ऑफलाइन टचप्वाइंट के माध्यम से ग्राहक सहायता तक आसानी से पहुंच सकते हैं।

इस नए सर्विस सिस्टम के साथ, रियलमी ने पिछले 7 हफ्तों में रियलमी स्मार्ट टीवी के लिए 95 प्रतिशत से अधिक 24एच इंस्टालेशन रेट और 97 प्रतिशत एनपीएस (नेट प्रमोटर स्कोर) हासिल किया है। इस साल बिग बिलियन डेज के दौरान उत्कृष्ट सेवा के लिए फ्लिपकार्ट द्वारा ब्रांड को द परफॉर्मर ऑफ वीक से भी सम्मानित किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Nov 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story