इलेक्ट्रॉनिक्स: सैमसंग के हरमन ने जर्मन ऑटोमोटिव टेक फर्म एपोस्टेरा का अधिग्रहण किया

February 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, सियोल। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को कहा कि उसकी सहायक कंपनी हरमन इंटरनेशनल ने ऑगमेंटेड रियलिटी और मोबिलिटी टेक्नोलॉजी क्षेत्र में अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए जर्मन ऑटोमोटिव सॉफ्टवेयर फर्म एपोस्टेरा में पूरी हिस्सेदारी खरीदी है। सैमसंग ने कहा कि म्यूनिख स्थित एपोस्टेरा, 2017 में स्थापित, संवर्धित वास्तविकता और मिश्रित वास्तविकता के लिए सॉफ्टवेयर समाधान में विशिष्ट है, यह सौदा कनेक्टेड कार समाधान प्रदाता हरमन के ऑटोमोटिव उत्पाद पोर्टफोलियो को मजबूत करने में मदद करेगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सौदे की वित्तीय शर्तों का खुलासा नहीं किया। सैमसंग ने कहा कि हरमन के डिजिटल कॉकपिट उत्पाद प्रसाद के साथ, एपोस्टेरा की प्रौद्योगिकियों से भौतिक और डिजिटल दुनिया के बीच की खाई को कम करने की उम्मीद है।

हरमन के ऑटोमोटिव डिवीजन के अध्यक्ष क्रिश्चियन सोबोटका ने एक बयान में कहा, हरमन ऑटोमोटिव ग्रेड समाधानों की विश्वसनीयता और प्रदर्शन के साथ-साथ उपभोक्ता प्रौद्योगिकी की गति और लचीलेपन के साथ इन-कार अनुभव देने के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा, भौतिक वातावरण के साथ एआर को मूल रूप से सम्मिश्रण करके, एपोस्टेरा का मिश्रित वास्तविकता समाधान इस लक्ष्य को आगे बढ़ाता है। कार में किसी भी डिस्प्ले को एक समृद्ध प्रासंगिक अनुभव में बदल देता है।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग, दुनिया की सबसे बड़ी मेमोरी चिप और स्मार्टफोन विक्रेता, ने मार्च 2017 में हर्मन का अधिग्रहण 8 बिलियन डॉलर में पूरा किया, ताकि तेजी से बढ़ते इन-व्हीकल इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में विस्तार किया जा सके। पिछले महीने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2022 में, सैमसंग ने कहा कि वह अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग उत्पाद प्रदान करने और अपने कारोबार का और विस्तार करने के लिए अगले अधिग्रहण लक्ष्यों के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।

आईएएनएस