यूट्यूब ने सामग्री खोज के विस्तार के लिए न्यू टु यू फीचर किया लॉन्च

YouTube launches New To You feature to expand content discovery
यूट्यूब ने सामग्री खोज के विस्तार के लिए न्यू टु यू फीचर किया लॉन्च
सुविधा यूट्यूब ने सामग्री खोज के विस्तार के लिए न्यू टु यू फीचर किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूब ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया न्यू टु यू टैब रोल आउट करना शुरू कर दिया है ताकि उपयोगकर्ता ऐसी सामग्री का पता लगा सकें जो होम फीड पर दिखाई देने वाली सामान्य अनुशंसाओं का हिस्सा नहीं है। नया टैब यूट्यूब होमपेज पर मोबाइल, डेस्कटॉप और टीवी डिवाइस पर उपलब्ध है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, हम न्यू टु यू के बारे में अधिक विवरण साझा करने के लिए उत्साहित हैं। यह एक ऐसी सुविधा है जो आपको सामान्य रूप से देखे जाने वाले अनुशंसित वीडियो से परे नए रचनाकारों और ताजा सामग्री को खोजने में मदद करती है। न्यू टु यू अब मोबाइल, डेस्कटॉप और टीवी डिवाइस के यूट्यूब होमपेज पर उपलब्ध है।

यह सुविधा उन लोगों को लक्षित करके नए दर्शकों तक पहुंचने में रचनाकारों की मदद करने की उम्मीद है, जो उनकी सामग्री में सबसे अधिक रुचि रखते हैं, लेकिन इसे खोज नहीं सकते। कंपनी ने कहा, आज ही न्यू टु यू आजमाएं, अपने टॉपिक बार में बस न्यू टु यू टैप करें, जो यूट्यूब होमपेज (मोबाइल पर) को रीफ्रेश करने पर भी आसानी से मिल जाता है।

चूंकि यह सुविधा वैयक्तिकृत है, यह हमेशा उपलब्ध नहीं हो सकती है और इसे देखने के लिए आपको साइन-इन करने की आवश्यकता होगी।हाल ही में, यूट्यूब ने घोषणा की कि वह 15 नवंबर से एक सप्ताह तक चलने वाले लाइव शॉपिंग इवेंट, यूट्यूब हॉलीडे स्ट्रीम एंड शॉप की मेजबानी करेगा।

कंपनी ने कहा कि यह आयोजन दर्शकों को नए उत्पादों की खरीदारी करने, सीमित समय के प्रस्तावों को अनलॉक करने और क्यू एंड एस और पोल के माध्यम से रचनाकारों और अन्य दर्शकों के साथ जुड़ने की अनुमति देगा।

कंपनी ने पहली बार 2021 की शुरूआत में यूट्यूब पर एकीकृत खरीदारी के आसपास एक बड़ी पहल के हिस्से के रूप में लाइव शॉपिंग में निवेश करने की अपनी योजना का खुलासा किया।

आईएएनएस 

Created On :   26 Oct 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story