'बिग बॉस 17': विक्की ने अंकिता से कहा कि खानजादी बेहतर खाना बनाती है

विक्की ने अंकिता से कहा कि खानजादी बेहतर खाना बनाती है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे खाना पकाने को लेकर झगड़ते नजर आएंगे, जिससे एक्ट्रेस रोने लगती हैं। यह सब किचन एरिया में होता है जहां घरवाले नाश्ता बना रहे होते हैं। खाना बनाते समय अंकिता खानजादी के इंस्ट्रक्शन लेती है। जिस पर विक्की खानजादी से कहते हुए रिएक्ट करते हैं: "तुम ही बना लो।" जिस पर अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि वह भी डिश अच्छी बना सकती हैं।

विक्की फिर कहते है, "खानजादी आपसे बेहतर खाना बनाती है।" यह सुनकर अंकिता को बुरा लगता है और वह रोने लगती हैं। लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सना खान रईस को दर्शकों द्वारा सबसे कम वोट मिलने के बाद घर से बाहर जाना पड़ा था। उनके बाहर निकलने के बाद शो में एक नया वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर के-पॉप सिंगर औरा ने एंट्री ली।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Dec 2023 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story