comScore

Australian open : मेदवेदेव, मुगुरुजा, बेंकिक और प्लिसकोवा तीसरे राउंड में, डेनिल भी अगले दौर में पहुंचे


हाईलाइट

  • मेदवेदेव ने मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड के मैच में मार्टिनेज को 7-5, 6-1, 6-3 से मात दी
  • तीसरे राउंड में मेदवेदेव का सामना ऑस्ट्रेलिया के अलेक्सई पोपिरिन से होगा
  • मुगुरुजा ने दूसरे राउंड के मुकाबले में टैमजानोविच को 6-3, 3-6, 6-3 से हराया

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। रूस के स्टार डेनिल मेदवेदेव, स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा, स्विटजरलैंड की बेलिंडा बेंकिक और चेक गणराज्य की कैरोलीना प्लिसकोवा ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के तसीरे राउंड में प्रवेश कर लिया है। मेदवेदेव ने मेंस सिंगल्स के दूसरे राउंड के मैच में स्पेन के पेदरो मार्टिनेज को 7-5, 6-1, 6-3 से मात देकर तीसरे राउंड में अपनी जगह पक्की की।

यह खबर भी पढ़ें - भारत के दिविज शरण मेंस डबल्स के दूसरे राउंड में, रोहन बोपन्ना टूर्नामेंट से बाहर

मेदवेदेव दूसरी बार टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में
मेदवेदेव चौथी बार इस टूर्नामेंट में उतरे हैं और वे दूसरी बार टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में पहुंचे हैं। पिछली बार वे चौथे राउंड में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। अब तीसरे राउंड में मेदवेदेव का सामना ऑस्ट्रेलिया के अलेक्सई पोपिरिन से होगा।

यह खबर भी पढ़ें - जोकोविच, सितसिपास, नाओमी और बार्टी टूर्नामेंट के तीसरे राउंड में, 15 साल की गौफ भी अगले दौर में पहुंची

मुगुरुजा, बेंकिक और प्लिसकोवा भी तीसरे राउंड में 

वहीं विमेंस सिंगल्स में मुगुरुजा ने दूसरे राउंड के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की अज्ला टैमजानोविच को 6-3, 3-6, 6-3 से मात देकर तीसरे राउंड में जगह बनाई। यह मैच 2 घंटे 21 मिनट चला। दूसरी ओर प्लिसकोवा ने जर्मनी की लाउरा सेगमंड को 6-3, 6-3 से हराया। यह मैच एक घंटा 26 मिनट चला। वहीं बेंकिक ने लातविया की येलेना ओस्टापेंको को 7-5, 7-5 से हराया। दोनों के बीच यह मैच 1 घंटे 41 मिनट तक चला। 

यह खबर भी पढ़ें - नडाल टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में पहुंचे, शारापोवा उलटफेर का शिकार

डेनिल ने प्रेडो को दी मात
मेंस सिंगल्स के अन्य मुकाबले में रूस के डेनिल दिमित्रोव भी तीसरे राउंड में पहुंच गए हैं। डेनिल ने 2 घंटे 9 मिनट तक चले मुकाबले में स्पेन के प्रेडो मार्टिनेज को  7-5, 6-1, 6-3 से मात दी। मार्टिनेज क्वालीफाइंग खेलकर मुख्य ड्रॉ में पहुंचे थे।

Video Source - Australian Open TV

कमेंट करें
cn3kx