विंबलडन : वावरिंका भिड़ेंगे जोकोविच से, मरे की सीतसिपास के साथ मैच जारी

विंबलडन : वावरिंका भिड़ेंगे जोकोविच से, मरे की सीतसिपास के साथ मैच जारी

डिजिटल डेस्क, लंदन। दो बार के विबंलडन चैंपियन एंडी मरे शुक्रवार को तीसरी वरीयता प्राप्त ग्रीस के स्टेफानोस सितसिपास के साथ अपना मैच जारी रखेंगे। दो घंटे और 52 मिनट के बाद गुरुवार रात 11 बजे मैच रोक दिया गया, जब मरे दो सेट आगे चल रहे थे और स्कोर 6-7(3), 7-6(2), 6-4 था। लेकिन शुक्रवार को यह एकमात्र महत्वपूर्ण मुकाबला नहीं होगा।

विश्व नंबर 1 और शीर्ष वरीयता प्राप्त कार्लोस अलकराज अंतिम 32 में जगह बनाने के लिए फ्रांसीसी एलेक्जेंडर मुलर से भिड़ेंगे। लेकिन शुक्रवार का सबसे बड़ा मुकाबला तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका का गत चैंपियन और दूसरी वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच से होगा। वावरिंका ने जोकोविच को दो बार -- 2015 में रोलैंड-गैरो और 2016 मेंम यूएस ओपन में हराया था और खिताब तक पहुंचने से रोक दिया था। वावरिंका ने दूसरे राउंड में नंबर 29 सीड टॉमस मार्टिन एटचेवेरी को 6-3, 4-6, 6-4, 6-2 से हराकर दिलचस्प मुकाबले की तैयारी की।

जब वावरिंका से सर्बियाई खिलाड़ी के साथ मुकाबले के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजाक में कहा, "मुझे मत बताओ।" वावरिंका 2015 के बाद से विंबलडन के दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पाए हैं और उन्होंने स्वीकार किया कि जोकोविच के खिलाफ मैच जीतने की उनकी संभावना कम है। वावरिंका ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे लिए विंबलडन जीतने का कोई मौका नहीं है।"

इस बीच, महिला वर्ग की गत चैंपियन ऐलेना रयबाकिना गुरुवार को रोमांचक दूसरे दौर में पहुंची। क्रोएशिया की डोना वेकिक गुरुवार को अपने दूसरे दौर में पूर्व यूएस ओपन चैंपियन स्लोएन स्टीफंस से 4-6, 2-5 से पिछड़ गईं।लेकिन नंबर 20 सीड ने फिर जबरदस्त वापसी की और 4-6, 7-5, 6-4 से जीतकर 2018 के बाद पहली बार विंबलडन के तीसरे दौर में प्रवेश किया। कोर्ट पर अपने साक्षात्कार के दौरान भावुक वेकिक अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 July 2023 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story