हरियाणा सीएम खट्टर ने खोया आपा, सामान्य आदमी को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए एक कार्यक्रम में पिटाई करने और बाहर फेंकने को कहा, आप ने साधा निशाना

हरियाणा सीएम खट्टर ने खोया आपा,  सामान्य आदमी को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए एक कार्यक्रम में पिटाई करने और बाहर फेंकने को कहा, आप ने साधा निशाना
हरियाणा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विवादित वीडियो को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की बहुत किरकिरी हो रही है। सीएम खट्टर का विवादित वीडियो उस समय का बताया जा रहा है जब खट्टर एक कार्यक्रम में आपा खो बैठे और कार्यक्रम में मौजूद आदमी को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताता हुए न केवल उसे प्रोग्राम से बाहर करने को कहा बल्कि अपने सुरक्षाकर्मियों से पीटने और कार्यक्रम से बाहर धकेल कर बाहर करने का आदेश दे दिया। ये पूरी घटना मुख्यमंत्री खट्टर के सिरसा में रविवार कोहरि आयोजित 'जनसंवाद कार्यक्रम की बताई जा रही है। जहां सीएम नशामुक्ति को लेकर सुझाव मांग रहे थे।

निजी न्यूज चैनल आज तक के मुताबिक वीडियो में सीएम ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि नशे को कम करने के लिए हमने बहुत काम किए, तो इसमें कोई सुझाव, एक या दो सुझाव कि नशा कम करने के लिए हमें क्या करना चाहिए, कोई दे सकता हो तो बताओ.' इसी दौरान सीएम से एक शख्स सवाल करता है जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठते हैं और कहते हैं, 'राजनीति मत करना दोस्तो, ये राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको,,उठा ले जाओ इसको बाहर। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उस शख्स को उठाकर बाहर ले जाते है।

वहीं दूसरी घटना भी सिरसा की बताई जा रही है, जहां सीएम के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची एक महिला को मुख्यमंत्री कह रहे हैं, 'रुक जा..रुक जा..कहीं से सीखा के भेजी हुई है तू ,बैठ जा.. कहीं से सीखा के भेजा गया तुझे.चुप कर.' दोनों ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं और विपक्ष दोनों वीडियो को लेकर सरकार को घर रहा है।

सीएम खट्टर के आपा खो जाने वाले दोनों वीडियो को लेकर विपक्ष पार्टियों ने खट्टर पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी ने दोनों वीडियो को लेकर सीएम खट्टर की आलोचना की है।

आपको बता दें जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री खट्टर लोगों से संवाद करते है और उनकी समस्याओं को सुनते है और तत्काल संबंधित अधिकारियों को समस्या का समाधान करने का आदेश देते है। लेकिन ये दोनों वीडियो खट्टर के आपा खोने के है, जिससे वे विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए है।


Created On :   15 May 2023 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story