एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में रखी अजीब शर्त, कहा 4000 रूपये से कम का तोहफा कोई भी न लाए

एक दुल्हन ने अपनी ही शादी में रखी अजीब शर्त, कहा 4000 रूपये से कम का तोहफा कोई भी न लाए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किसी भी शादी में जाते समय लोग अक्सर दूल्हा दुल्हन के लिए कुछ न कुछ तोहफा लेकर जाते है, और उसे शुभकामनाओं के रूप में देते है। कोई भी व्यक्ति किसी के भी तोहफे को लेने से इनकार नहीं करते और ना ही उसकी कीमत से उन्हें कोई मोह होता है। उसे वे देने वाले के स्नेह के रूप में स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन क्या कभी आपने सुना है ऐसी दुल्हन के बारे में जिसने अपनी ही शादी में मेहमानो के सामने एक शर्त रखी जिससे उनके मेहमान नाराज हो गए। जो कभी गिफ्ट लाने का प्लान बना रहे थे वो फिलहाल शादी में आने के लिए सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

महंगे गिफ्ट के बिना शादी में न आए

इस दुल्हन ने अपनी शादी में यह शर्त रखी की जो भी उसकी शादी में अए वो कम से कम 4000 रूपयो का तोहफा लेकर आए, क्योंकि हमने अपनी शादी में लोगो के लिए ओपन बार रखा है और खाने के लिए अनेक तरह के स्वादिष्ट व्यंजन भी हैं जिसकी कीमत कम से कम 12 हजार रूपये होगी। इस हिसाब से हमें मिलने वाला तोहफा थोड़ा तो रीजनेबल होना चाहिए। इस दुल्हन ने यह बात अपने एक फेसबुक पोस्ट में भी लिखी है, इतना ही नहीं बल्कि शादी के इनविटेशन कार्ड में भी लिखी है।

फेसबुक पोस्ट पर लोगो ने जताई नाराजगी

गिफ्ट को लेकर लिखी हुई बात का बहुत से लोगो पर बुरा प्रभाव पड़ा और लोगो ने इस पोस्ट से नाराजगी जताते हुए तरह तरह के कमेंट भी किए। जैसे कुछ ने लिखा की यह दुल्हन स्वार्थी है, तो कुछ ने लिखा की अगर आपको कोई प्यार करता है तो आप गिफ्ट से उसे नहीं आंक सकते। ज्यादातर लोगो का यही कहना था कि गिफ्ट की कीमत ये तय नहीं करती कि सामने वाला आपसे कितना लगाव रखता है।

Created On :   9 July 2023 3:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story