अजब गजब: चोर को बिहारी आदमी से पंगा लेना पड़ा महंगा, चलती ट्रेन की विंडो से फोन चोरी करने की कोशिश में हुआ बुरा हाल

चोर को बिहारी आदमी से पंगा लेना पड़ा महंगा, चलती ट्रेन की विंडो से फोन चोरी करने की कोशिश में हुआ बुरा हाल
  • चलती ट्रेन की खिड़की में चोर को लटकाया
  • लगातार पीटते रहे लोग
  • वीडियो हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के सामान चोरी से जुड़ी कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। इनमें स्मार्टफोन की चोरी के मामले भी आम हैं। अक्सर ट्रेन में यात्रियों को विंडो सीट के बगल में या फिर ट्रेन के एंट्रेंस गेट पर खड़े होकर फोन में बिजी रहते देखा जाता है। इसी मौके का फायदा वहां घूम रहे चोर उठाते हैं। और पलक झपकते ही आपकी आखों के सामने से फोन या फिर आपकी कोई महंगी चीजें उड़ा ले जाते हैं।

चलती ट्रेन की खिड़की से चोर को लटकाया

हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेन में चोरी का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ट्रेन की खिड़की से फोन चोरी करने पर एक शख्स को लोगों ने चलती ट्रेन में लटकाया दिया। दरअसल, यह चोर खिड़की के पास बैठे एक बिहारी आदमी का फोन चोरी करने की कोशिश कर रहा था। मगर उस व्यक्ति के हाथों से चोर को फोन छीनना काफी भारी पड़ गया। जिसके बाद उसने चोर को चलती ट्रेन की खिड़की से लटकाकर पकड़ लिया। इसकी वजह से वह चोर एक किलोमीटर तक खिड़की से ऐसे ही घसीटता रहा।

यह भी पढ़े -इस हैरतअंगेज बीच को देख हर कोई हो रहा हैरान! समुद्र, रेत और बर्फ का होता है अद्भुत मिलन, फोटो हो रही वायरल

रास्ते भर पिटता रहा चोर

चलती ट्रेन में चोरी की इस घटना को एक अन्य यात्री ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपलोड किया है। जिसमें ट्रेन की विंडो से लटके शख्स को यात्री काफी देर तक इसी हालत में पीटते रहे। फिर ट्रेन रुकने के बाद कुछ लोग बाहर आए और चोर को पकड़ लिया गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों के काफी मजेदार रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि एक बिहारी ने चोर को मजा चखा दिया। तो वहीं, दूसरे यूजर ने व्यंग करते हुए लिखा कि क्या चोर बनेगा ये?

यह भी पढ़े -अजब-गजब: जब एलियंस ने की किडनैपिंग, महिला के इस डरावने दावे से हैरत में पड़े लोग

Created On :   23 Jan 2024 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story