23 साल की लड़की को हो गया अपने इस खास खिलौने से प्यार, अब शादी करने की है इच्छा!

23 year old girl fell in love with strange thing, wants to get married soon!
23 साल की लड़की को हो गया अपने इस खास खिलौने से प्यार, अब शादी करने की है इच्छा!
अजब -गजब 23 साल की लड़की को हो गया अपने इस खास खिलौने से प्यार, अब शादी करने की है इच्छा!

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आप सभी ने आज तक बहुत सारे कपल्स को जरुर देखा होगा। कैसे वो एक दूसरे के प्यार में पागल रहते हैं। अपने पार्टनर  के साथ ज्यादा ही  ज्यादा वक्त बिताते हैं और उनसे शादी करने के सपने सजाने लगते हैं। पर आप ने कभी ऐसे किसी इन्सान को देखा है, जिसे किसी बेजान चीज से ऐसा प्यार हो। अगर नहीं देखा तो आज हम आप ऐसे ही एक इन्सान के बारे में बताने जा रहे हैं। जर्मनी की रहने वाली एक महिला को इसी तरह का प्यार एक खिलौने से हो गया है। 
जर्मनी के डॉर्टमंड की रहने वाली 23 साल की सारा रोडो को एक बच्चों के खेलने वाले खिलौने से प्यार हो गया है। आपने सही सुना टॉय प्लेन को वो अपना बॉयफ्रेंड मानती हैं। सारा रोडो के पास इसी प्लेन के 50 खिलौने वाले मॉडल घर में रखे हैं।  सारा अपने प्लेन को प्यार से डिकी बुलाती हैं और उन्हें प्लेन से इस कदर लगाव है कि वो प्लेन से शादी भी करना चाहती हैं। हालांकि, जर्मनी में ऐसा कोई कानून नहीं माना जाता है और प्लेन से शादी करना गैरकानूनी है। 

अजीबोगरीब बीमारी का शिकार
लोगों ने बताया की सारा को ऑब्जेक्टोफिलिया है। यह एक प्रकार की बीमारी होती हैं। जिसमे इन्सान को अपनी निर्जीव चीजों के प्रति आकर्षण होने लगता हैं। अपने इसी प्रेम की वजह से वो चर्चा में हैं। उनके परिजनों के अनुसार सारा पहले पुरुषों के साथ रिलेशनशिप में थीं मगर वो रिश्ते ठीक नहीं चले इसलिए वो निर्जीव सामानों की ओर आकर्षित हो गई। आप को बता दें कि इससे पहले सारा को ट्रेन से प्यार था। 

दोस्तों का मिलता है सपोर्ट
द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार सारा ने कहा- मेरे प्लेन का नाम डिकी है और मैं उससे बहुत प्यार करती हुू। सबसे ज्यादा मुझे उसके इंजन, चेहरे, और विंग्स से प्यार है। सारा ने बताया कि कई लोग प्लेन के प्रति मेरे लगाव को समझ नहीं पाते। पर मेरे दोस्त मुझे बहुत ही अच्छी तरह से समझते हैं, और मुझे इस रिश्ते में रहने के लिए मोटिवेट भी करते हैं। हम आप को बता दें कि सारा ऐसी पहली महिला नहीं हैं जिन्हें ऑब्जेक्टोफिलिया जैसी बीमारी हुई है। सारा की ही तरह बहुत सारे लोगों को यह बीमारी है। बूडापेस्ट की रहने वाली 28 साल की सैंड्रा को भी एक टॉय प्लेन से प्यार है। 


 

Created On :   31 May 2022 7:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story