ये है चोरी का सबसे अजीबोगरीब स्टाइल, तरीका देखकर हैरान रह जाएंगे आप

A strange and surprising video is going viral on social media these days.
ये है चोरी का सबसे अजीबोगरीब स्टाइल, तरीका देखकर हैरान रह जाएंगे आप
अजब -गजब ये है चोरी का सबसे अजीबोगरीब स्टाइल, तरीका देखकर हैरान रह जाएंगे आप

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आज कल के चोरों के हाथ की सफाई ऐसी है जिसे देखकर जादूगर भी हैरान रह जाते हैं। आप की नजरों के सामने से इतनी आसानी से सामान गायब हो जाएगा कि आप को पता भी नहीं चलेगा। पर ऐसी घटनाएं कई बार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती हैं। आजकल ऐसा ही एक वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा 


ट्विटर पर हाल ही में ऐसा ही एक अजब-गजब वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें चोरी करने को कुछ अलग तरीका ही नजर आ रहा है। इस वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि इनमें से अधिकतर चोरी की वारदात को महिलाओं  ने अंजाम दिया है। इन महिला को देख कर लग रहा है कि यह वीडियो भारत का ही है। उसके अलावा एक वीडियो क्लिप है जिस में की कार में पूरी की पूरी गाय को ही किडनैप कर लिया जाता हैं। 

साड़ी के अंदर छुपाया चोरी का सामान
वायरल वीडियो में एक क्लिप है जिस में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति है जो सुपरमार्केट में खड़ा हो कर अपनी लुंगी के अंदर सामान छुपा लेता है। उसकी अगली क्लिप में एक महिला लॉन्ग स्कर्ट के अंदर पूरी सॉफ्ट ड्रिंक की क्रेट छुपा लेती है। इसी के बाद एक और क्लिप में जिसमें एक महिला टीवी के शोरूम से एक छोटी टीवी अपनी साड़ी के अंदर रख कर चुरा लेती है। इन सभी वीडियो के बीच में एक ऐसा वीडियो भी है जिसे आप देख कर के दंग हो जाएंगे। इस क्लिप में लोग कार के अंदर गाय को किडनैप करते दिख रहे हैं। 

वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया
अभी तक इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। और कुछ लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक शख्स ने मजाक करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी कि कहीं उसकी खोई हुई कार भी इसी तरह ना गायब हुई हो। एक शख्स ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले दुकान से चोरी करने वाली एक महिला को पकड़ा था, जो स्कर्ट के कीमती ऑलिव ऑयल चोरी कर के रफूचक्कर हो जाती थी।

Created On :   20 May 2022 7:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story