कभी गुब्बारे बेचती थी किसबु, आज मिल रहे हैं मॉडलिंग कॉनट्रेक्ट

Ajab-Gajab: Kisbu once used to sell balloons, now modeling contracts are available
कभी गुब्बारे बेचती थी किसबु, आज मिल रहे हैं मॉडलिंग कॉनट्रेक्ट
अजब गजब कभी गुब्बारे बेचती थी किसबु, आज मिल रहे हैं मॉडलिंग कॉनट्रेक्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेजी से डिजिटल हो रही इस दुनिया में कब किसके साथ क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। रातों-रात कई लोग फर्श से आसमान तक पहुंच जाते हैं तो वहीं कोई झट से जमीन पर भी गिर जाता है। बीते कुछ समय में ऐसे कई लोगों की किस्मत ने उन्हें रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बना दिया है। फिर चाहे वो सेनेगलीस् के रहने वाले खाबी लामे हो या फिर कच्चा बादाम गाकर एक बादाम बेचने वाला। ना जाने ऐसे कितने ही लोग हैं जिनकी किस्मत सोशल मीडिया कि वजह से पूरी तरह से बदल गई हैं। ऐसा ही कुछ केरल की गुब्बारें बेचने वाली के साथ भी हो रहा हैं।

सोशल मीडिया पर कब कौन सी तस्वीर लोगों की नजर में चढ़कर वायरल हो जाती है, कुछ भी कहा नहीं जा सकता। इसलिए फोटोग्राफी की ताकत को कम समझना बेवकूफी करने जैसा ही है। दुनिया के सबसे बड़े स्लम ऐरिया के नाम से जाना जाने वाले धारावी की रहने वाली 13 साल की मलिशा खारवा भी इंस्टाग्राम पर आज स्टार बन चुकी हैं। इसी कड़ी में अब केरल की एक लड़की का नाम भी शामिल हो गया है। लड़की की पहचान किसबु के तौर पर की गई है। कुछ दिनों पहले तक मेले में बैलून बेचने वाली ये लड़की, आज मॉडल बन चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᵇʸ (@arjun__krishnan)

तस्वीर ने बदल दी किस्मत
राजस्थानी परिवार से तालुक रखने वाली किसबु केरल में रहकर गुब्बारे बेचने का काम करती है। कुछ दिनों पहले किसबु केरल के अंडलूर कावु फेस्टिवल में बैलून बेच रही थी। वहीं अर्जुन कृष्णन नामक फोटोग्राफर ने किसबु को देखते ही उसकी तस्वीर खींची। फ़िल्टर के जमाने में बिना एडिट तस्वीर को उसने सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। जिसके बाद अर्जुन के दोस्त श्रेयस ने भी किसबु की फोटो क्लिक कर शेयर की। वो तस्वीर भी वायरल हो गई।

किसबु को मिल रहे मॉडलिंग के ऑफर
किसबु के फोटोजेनिक चहरे को देखते हुए अर्जुन और उसके दोस्त ने उसका फोटोशूट किया। इस फोटोशूट को लोगों से जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला और देखते ही देखते तस्वीरें वायरल हो गई। अब किसबु को मॉडलिंग के कई ऑफर आ रहे हैं। मीडिया ने किसबु की लाइफ ही बदल डाली। 

Created On :   15 March 2022 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story