दिन-दहाड़े लड़की को चोर से बचाकर सुपरहीरो बना डॉग, देखें VIDEO

Dog saves a women from snatchers, video is going viral
दिन-दहाड़े लड़की को चोर से बचाकर सुपरहीरो बना डॉग, देखें VIDEO
दिन-दहाड़े लड़की को चोर से बचाकर सुपरहीरो बना डॉग, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहा जाता है कि डॉग्स इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं। वो अपनी जान पर खेलकर भी इंसानों की रक्षा करते हैं। हम सिर्फ पालतू डॉग्स की बात नहीं कर रहे, बल्कि उन स्ट्रीट डॉग्स की भी बात कर रहे हैं जो आपको अकसर आते-जाते मिल जाते हैं। आप उनसे डरते हैं और किसी डॉग को कभी कभार प्यार भी कर देते हैं और कभी कुछ बच जाए तो उन्हें खाने के लिए दे देते हैं। आपके उस थोड़े से प्यार से ही स्ट्रीट डॉग्स आपसे इतना अट्रैच्ड हो जाते हैं कि वो रोज आपका इंतजार करने लगते हैं। आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा, कहीं कोई डॉग आपके आने का इंतजार कर रहा होगा। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें एक स्ट्रीट डॉग की हरकतें देखकर सभी हैरान हो रहे हैं।

दिन दहाड़े चोरी से महिला को बचाया

आपको लग रहा होगा सुरक्षा के लिए सिर्फ पालतू डॉग ही काम आते हैं, स्ट्रीट डॉग नहीं। तो आप गलत सोचते हैं, अगर आप हमारी बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं तो ये वीडियो देखिए आपको खुद हमारी बात पर यकीन हो जाएगा। इस वीडियो में एक गली में रहने वाला कुत्ता बिना किसी पहचान के एक महिला को चोर से बचाता नजर आ रहा है। 

अगर CCTV ना होता तो यकीन करना मुश्किल होता

वैसे ये बात भी शत प्रतिशत सच है कि अगर ये वाक्या कैमरे में कैद नहीं हुआ होता तो किसी को इस बात पर यकीन नहीं होता,लेकिन जिस वक्त ये घटना घटी तब ये पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस सीसीटीवी फुटैज को देखकर सभी हैरान है। वीडियो की अगर बात करें तो इस वीडियो में ये डॉग काले कपड़े पहनकर जा रही एक लड़की को उस चोर से बचाता है जो पीले रंग की जैकेट पहने उसके पीछे चल रहा है और उसे धक्का देकर उसका बैग छीन कर भागने की कोशिश करता  है, लेकिन इतने में वो डॉग उसके ऊपर हमला कर देता है जिससे वो चोर डर कर भाग खड़ा होता है।

ये भी पढ़ें- इस ब्रिज से कूदकर सुसाइड कर लेते हैं डाॅग, लगा ऐसा बोर्ड

यहां देखिए वीडियो-

Created On :   26 Nov 2017 8:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story